Tuesday, October 1, 2024

उमंग सिंघार ने PM मोदी को लेकर कही ये बात, बताया सीएम यादव…

भोपाल। देश में 7 चरणों में मतदान होने है। पहले फेस का मतदान 102 लोकसभा सीटो के लिए 19 अप्रैल को संपन्न हुआ। वहीं इसके बाद अब दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है. इससे पहले सियासी पार्टियां पूरा दम लगा रही हैं और नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. चुनाव प्रचार के इस दौर में कई बयान आ रहे है जो जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसा ही एक बयान CM यादव और PM मोदी को लेकर एमपी कांग्रेस के कद्दावर नेता और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने दिया है.

मोहन यादव को क्यों बनाया मुख्यमंत्री ?

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सीएम मोहन यादव पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार की स्थिति ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि डॉ मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया गया ताकि यूपी और बिहार की यादवों को साध सके। ये चुनाव प्रचार में यूपी बिहार जा रहे हैं.

BJP के अंदर खाने की खबर

उमंग सिंघार ने कहा कि मुझे जानकारी लगी कि मैनपुरी में एक सभा को संबोधित करने गए जहां पर 100 कुर्सियां भी नहीं भर पाई. यह एमपी के यादवों की चिंता नहीं कर पा रहे और अब बाहर जा रहे हैं. जिस प्रकार से एमपी में कांग्रेस की सीटें बढ़ रही हैं उसके बाद बीजेपी इनकी छुट्टी करने वाली है. मुझे BJP के अंदर खाने से ऐसी खबर मिली है.

उमंग सिंघार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

धार में उमंग सिंघार ने कहा कि जिस प्रकार से देश में बीते 10 सालों में पेट्रोल डीजल के भाव बढ़े हैं। देश में Taxes बढ़ाये गए है. इसमें चाहे GST हो या शिक्षा पर हो कोचिंग पर हो सभी टैक्स बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि अगर शिक्षा पर टैक्स लगेगा तो कैसे युवा पढ़ सकेंगे। उमंग सिंघार ने कहा कि 2014 में मोदीजी ने कहा था कि वोट डालने जाए तो पहले आप सिलेंडर देखकर जाना। अब हम कहना चाहते हैं कि महिलाएं इस बार सिलेंडर देखकर जाएंगी। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि चुनाव के समय 400 रुपये में सिलेंडर दिया गया है। अब गैस सिलेंडर 1100 रुपये मिल रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news