Tuesday, October 1, 2024

ऐसे पोस्टर सागर जिले में लगने पर मच गया हड़कंप, “भाजपा के दलालों के साथ थाने न आएं”…पुलिस प्रसासन में मचा हड़कंप

भोपाल। भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें, आदेश अनुसार समस्त स्टाफ नरयावली थाना”. इस तरह के पोस्टर सागर जिले के नरयावली ग्राम पंचायत में थाने के हर कोने में लगे हैं. जिसे पढ़कर हर बीजेपी कार्यकर्ता का माथा चटक गया। इलाके में ये पोस्टर चर्चा का विषय बने रहे हैं कि आखिर किसके द्वारा यह पोस्टर चिपकाए गए हैं. क्या पुलिस ने इनको लगवाया है. अगर लगवाया है तो क्यों लगवाया है. क्या पुलिस भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से परेशान हो गई है. कहीं ये लोकसभा चुनाव से पहले कोई षड्यंत्र तो नहीं है. इस तरह के सवाल इस पोस्टर को देखने के बाद स्थानीय लोगों की जुबान पर उठ रहे हैं.

बीजेपी नेता बोले-

बीजेपी नेताओं ने कहा है कि इसे बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा. यदि कार्रवाई नहीं होती है तो फिर सभी कार्यकर्ता अपने मान सम्मान के लिए धरना प्रदर्शन करेंगे. लेकिन बात यह है कि जिस किसी भी अज्ञात शरारती तत्व के द्वारा पोस्टर लगाए गए हैं उसका नाम सामने आना चाहिए.

पुलिस ने बताया असमाजिक तत्वों का काम

नरयावली थाने से एक पत्र सोशल मीडिया में जारी किया गया है. जिसमें लिखा है कि कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा पुलिस की छवि धूमल करने के लिए नगर में और आसपास पोस्टर लगाए गए हैं. जिसकी जांच शरू की गई है. इस तरह के विवादित पोस्टर लगाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया की चेकिंग में उनकी कार पकड़ी गई थी. इस कारण वे शादी में जाने के लिए लेट हो गए. इसी गुस्से में युवकों ने पोस्टर लगाए थे. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों पर कार्रवाई कर उन्हें न्यायालय में पेश किया.

तलाश जारी

दरअसल, सुबह जैसे ही स्थानीय लोगों ने ये POSTER देखे तो हैरान हो गए। शिकायत पर SP अभिषेक तिवारी ने मामले में संज्ञान लिया और जांच के निर्देश दिए. पुलिस टीम गठित कर पोस्टर चस्पा करने वालों की तलाश शुरू की गई. पुलिस टीम ने कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले. मोबाइल नंबरों की ट्रेसिंग की गई.थाना प्रभारी कपिल लक्ष्यकार ने बताया कि जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने सत्यम सोनी निवासी बड़ा बाजार और लेहदारा नाका निवासी राजा ठाकुर को हिरासत में लिया.

Ad Image
Latest news
Related news