Sunday, October 20, 2024

राहुल गांधी का एमपी दौरा आज, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को करेंगे संबोधित

भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है। देश में 7 चरणों में मतदान होने हैं। जिसमें पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को संपन्न हुआ। वहीं, 4 जून को मतगणना होगी। सभी पार्टियां चुनाव में जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। हर राज्य में रैलियां और जमसभा आयोजित की जा रही है, जिसमें देश के कई दिग्गज नेता शामिल होकर वोट के लिए अपील कर रहे हैं। ऐसे में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी एमपी दौरे पर आने वाले हैं।

नेता धुआंधार प्रचार कर रहे

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी नेता धुआंधार प्रचार में जुड़े हुए हैं। कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज नेताओं को लगातार प्रदेश में दौरे कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज एमपी दौरे पर रहेंगे और सतना में शक्ति प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ ही वे कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि राहुल गांधी का 14 दिन के अन्दर एमपी में दूसरा दौरा है। कांग्रेस के चुनाव कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार वे विशेष विमान से खजुराहो पहुंचेंगे और फिर वहां से हेलीकाप्टर से दोपहर साढ़े 11 बजे सतना आएंगे।

ये नेता भी कार्यक्रम में होगे शामिल

इसी के साथ ही पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, अरुण यादव और विवेक तन्खा सुबह 10 बजे सतना पहुंचेंगे। इसके बाद सभी नेता दोपहर 2 बजे खजुराहो पहुंचेंगे और दोपहर 2.30 दमोह लोकसभा के कुण्डलपुर में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 3.30 बजे जबेरा के तेंदूखेड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 4.30 बजे तेंदूखेड़ा से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर सभी शाम 5.30 बजे भोपाल पहुंचेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news