Monday, September 30, 2024

BSP ने दो सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार, बैतूल से उतारा नया चेहरा, इंदौर से दमदार कैंडिडेट को टिकट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में जुटी हुई है। पार्टियों द्वारा अपने- अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैंदान में उतारा जा रहा है। वहीं इसी क्रम में प्रदेश में बसपा ने दो सीटों पर दमदार उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. इसमें एक सीट बैतूल और दूसरी इंदौर लोकसभा सीट है, जहां पर BSP ने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। बसपा ने बैतूल से खड़ा किया नया उम्मीदवार उतारा है और यह कोई और नहीं बल्कि अशोक भलावी के बेटे हैं। वहीं इंदौर से संजय सोलंकी मैदान में उतारा है।

भलावी के बेटे को मिला टिकट

बता दें कि अशोक भलावी की बीते दिनों हार्ट अटैक से मौत हो गई थी, जिससे बीएसपी को यहां बड़ा झटका लगा था। अब अशोक भलावी के बेटे अर्जुन भलावी को टिकट देकर बसपा सिंपैथी वोट हासिल करने की कोशिश करेगी। बैतूल में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को चुनाव होने थे, लेकिन बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की मौत के बाद चुनाव स्थगित कर दिए गए थे। अब बैतूल में 7 मई को इलेक्शन कराया जाएगा।

BSP ने दो सीटों पर उतारे उम्मीदवार

बता दें कि बैतूल में दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को मतदान होना था लेकिन बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी के निधन के बाद यहां चुनाव स्थगित कर दिया गया था और अब चुनाव आयोग ने बैतूल में 7 मई को मतदान की तारीख घोषित की है.

Ad Image
Latest news
Related news