Saturday, September 7, 2024

Lok Sabha Election 2024: चुनाव को लेकर फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़ों ने कांग्रेस की बढ़ाई उम्मीदें

भोपाल: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Election 2024) की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे फलोदी सट्टा बाजार में हलचल बढ़ती जा रही है। कौन सी पार्टी कितनी सीटें जीतेगी, इसे लेकर सटोरियों द्वारा अपने-अपने भाव निकले जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़े चौंकाने वाले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में कौन सी पार्टी कितनी सीटें जीतेगी इसे लेकर फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़े सामने आए हैं। यदि आंकड़ों को ध्यान से देखें तो बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है।

फलोदी सट्टा बाजार का दावा

देश के प्रमुख सट्टा बाजार फलोदी के मुताबिक लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Election 2024) में देश में भाजपा को कम से कम 330 से 333 सीटें आने की संभावना है। वहीं कांग्रेस को 41 से 43 सीट आने की संभावना है। सट्टा बाजार के मुताबिक भाजपा को 300 सीट निश्चित रूप से आएंगी।

क्या है फलोदी सट्टा बाजार?

फलोदी सट्टा बाजार का संबंध राजस्थान से है। बता दें राजस्थान का एक जिला है फलोदी जो देशभर के राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर सट्‌टा लगाता है। कहा यह भी जाता है कि यहां का आंकलन बिल्कुल सटीक होता है। इसी कारण फलोदी का सट्टा बाजार देश और दुनिया में हमेशा से ही सुर्खियों में रहता है। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान भी फलोदी सट्टा बाजार ने बीजेपी की सरकार बनाने की बात कही थी जो की सटीक साबित हुआ था।

Lok Sabha Election 2024: चुनावी रण में फंसा परिवार, पति ने पत्नी से कहा घर छोड़ कर करो कांग्रेस का प्रचार

Ad Image
Latest news
Related news