Sunday, September 8, 2024

Lok Sabha Election 2024: चुनावी रण में फंसा परिवार, पति ने पत्नी से कहा घर छोड़ कर करो कांग्रेस का प्रचार

भोपाल: देश में लोक सभा चुनाव को लेकर प्रदेश में तमाम पार्टियां कमर कस रही हैं। नेता और प्रत्याशी प्रचार-प्रसार में लग गए हैं। लेकिन बालाघाट लोकसभा क्षेत्र में ये चुनाव एक परिवार में कलह का कारण बनता दिख रहा है। बालाघाट लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजार और कांग्रेस से उनकी विधायक पत्नि अनुभा मुंजारे के बीच चुनाव प्रचार को लेकर विवाद होता दिख रहा है। दरअसल, विधायक पत्नी अनुभा मुंजारे अपने पति बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजार के खिलाफ प्रचार-प्रसार कर रही हैं

अपनी बहन के घर रहो

बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजार ने अपनी पत्नी विधायक अनुभा मुंजारे को कांग्रेस के समर्थन में प्रचार- प्रसार करते देख कर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रचार करना है तो घर छोड़ दें। साथ ही साथ कहा है कि चुनाव तक अपनी बहन के घर पर रहें और कांग्रेस का प्रचार करें। आगे कहा कि एक ही घर से दो पार्टी का प्रचार ठीक नहीं।

कौन हैं कंकर मुंजारे?

कंकर मुंजेर बालाघाट सीट से सांसद रह चुके हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव में वो कांग्रेस से टिकट मांग रहे थे। लेकिन पार्टी ने यहां से सम्राट सरस्वार पर भरोसा जताया। इसके बाद कंकर मुंजारे बसपा में शामिल हो गए और उन्हें बसपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि बालाघाट सीट से भाजपा ने भारती पारधी को टिकट दिया है.

Ad Image
Latest news
Related news