Wednesday, May 22, 2024

Gwalior: कृष्ण की दीवानी हुईं ग्वालियर की यह युवती, 17 अप्रैल को लड्डू गोपाल संग करेंगी विवाह

भोपाल। भगवान कृष्ण को दीवानों की तरह प्यार करने में मीरा का नाम आता है। ऐसे ही कृष्ण की एक दीवानी ग्वालियर की शिवानी है। 23 वर्षीय शिवानी परिहार भगवान कृष्ण से शादी करना चाहती हैं। जल्द ही शिवानी की शादी धूमधाम से लड्डू गोपाल के साथ किया जायेगा। लड्डू गोपाल बारात लेकर वृंदावन से शिवानी के घर आयेंगे फिर धूमधाम से दोनों की शादी होगी।

शादी का कार्यक्रम

शिवानी के विवाह कार्यक्रम 15 अप्रैल से शुरू होंगे।15 अप्रैल को हल्दी और तेल है, 16 अप्रैल को मंडप, 17 को विवाह है और 18 अप्रैल को विदाई है। शिवानी ग्वालियर के कैंसर पहाड़ी स्थित शिव मंदिर में लड्डू गोपाल के साथ विवाह करेंगी। उनके घर पर 250 से ज्यादा लोगों के खाने-पीने की व्यवस्था की गई है। उनका विवाह सात्विक तरीके से संपन्न होगा।

शादी की तैयारियां शुरू

23 साल की शिवानी ग्वालियर में ब्रिज विहार कॉलोनी में रहती हैं। बचपन से वो भगवान कृष्ण की भक्ति में रमी हुईं हैं। अब उन्होंने उनके साथ विवाह करने का निर्णय लिया है। शिवानी के माता-पिता भी अपनी बेटी के इस फैसले पर राजी हैं। जिसके बाद 17 अप्रैल को भगवान लड्डू गोपाल से उनकी बेटी शादी करने वाली हैं। घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है।

Latest news
Related news