Monday, September 16, 2024

MP News: आदिवासी युवक पिटाई के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, एक के घर पर चला बुलडोजर

भोपाल: बैतूल जिले में एक आदिवासी युवक के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसके घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है।

नवंबर का है मामला

बता दें कि बीते दिन एक आदिवासी युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीडियो नवंबर महीने का है। पीड़ित ने दबंगों के डर के कारण पुलिस से शिकायत नहीं की। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने आदिवासी समाज के पदाधिकारी के सहयोग से FIR दर्ज कराई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मुख्यआरोपी शेख़ शोहराब उर्फ चेन्ट को भोपाल से और अन्य आरोपी तब्बू उर्फ त्रिवेणी मासोदकर को बैतूल से गिरफ्तार किया गया है।

बैतूल एसपी और टीआई को हटाया

आदिवासी समाज के युवक के साथ हुए मार-पीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर भी गाज गिरी है। जिसमें बैतूल एसपी और कोतवाली टीआई को हटा दिया गया है। बैतूल एसपी सिद्धार्थ चौधरी को हटाया गया है। बुधवार की रात जारी हुई आईपीएस तबादला सूची में सिद्धार्थ चौधरी को सेनानी 8वीं वाहिनी, विसबल छिंदवाड़ा भेजा गया। इसके अलावा कोतवाली टीआई आशीष सिंह पंवार को भी हटा दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बैतूल एसडीओपी शालिनी परस्ते का कहना है कि आदिवासी युवक की पिटाई के मामले में आज दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। एक आरोपी को पहले गिरफ्तार कर लिया गया था और बाकी फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Related news