Saturday, September 28, 2024

Ujjain News: महिला ने 2 बच्चियों के साथ किया सुसाइड अटैम्प्ट, 1 की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल। उज्जैन में मां और उसके 2 बच्चियों ने खेत में जहर खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसमें एक बच्ची की इलाज के लिए ले जाते समय ही मौत हो गई जबकि मां और एक बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी है। पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

क्या है मामला

घटना के बाद परिवार के सदस्य नारायण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की पूजा (मां) खेत पर 2 बेटियों को लेकर गई थी। बच्चों को एक जगह छोड़ मोटर चालू कर खेत में काम करने चली गई। कुछ घण्टे बाद जब वह दोनों के पास लौटी तो बच्चियां बेसुध पड़ी थी और पास में कीटनाशक दवाई थी। मां को ऐसा लगा बच्चियां नहीं रही तो मां ने भी वही कीटनाशक पी लिया। तीनों को देर शाम पता चलने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें, 5 साल की पूनम व मां पूजा अस्पताल में भर्ती है। वहीं 3 साल की मुस्कान की मौत हो गई।

पारिवारिक विवाद की आशंका

पूजा की शादी 10 वर्ष पहले हुई थी। पूजा के मायकों वाले की मानें तो नारायण सिंह और करण सिंह ने बताया कि वो लोग आष्टा के सिद्धिगंज सामरी और जावर के रहने वाले हैं। हमने उज्जैन जिले के माकड़ौन स्थित गांव पेतिसिया में सरदार चौहान, जो कि मजदूरी करता है उसके साथ पूजा की शादी 10 वर्ष पहले हुई। परिवार वालों को दोपहर में जानकारी मिली कि इन लोगों ने कीटनाशक पदार्थ पिया है तो ये फौरन आए और यहां आकर उन्हें पूरी कहानी पता चली। वहीं कुछ महिलाओं ने बताया कि पूजा का उसके पति से विवाद होता रहता था। उसके पति सरदार को शराब पीने की लत है। पूजा कुछ महीने पहले ही अपने पिता के घर से वापस ससुराल आई थी।

थाना प्रभारी ने बताया

थाना प्रभारी माकड़ौन BS देवड़ा ने बताया कि पूरे मामले की जांच जारी है। बच्ची मुस्कान का शव पोस्टपार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया है। एक बच्ची और मां का इलाज जारी है। मां और बच्ची के बयान के बाद ही पुलिस कुछ बता पाने की स्थिति में आ पाएगी.

Ad Image
Latest news
Related news