Saturday, September 28, 2024

MP News: दो मंजिला इमारत में भीषण आग लगने ने नाबालिग की हुई मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश के सागर में रविवार तड़के एक दो ​मंजिला इलाके में भीषण आग लग गई। आग से घबराई लड़की दूसरी मंजिल से कूद गई। लेकिन उसकी जान न बच सकी और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

दूसरी मंजिल से कूदी मासूम

सागर में रात को अचानक घर में आग लग गई। जिसमें जान बचाने के चक्कर में 13 वर्षीय एंजिल दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी और दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया है।

एंजिल कूदी तो वजन से तिरपाल फट गई

बता दें,घर में लगी आग से लोग चीख रहे थे, इसी दौरान नातिन एंजिल को बचाने को जब नाना अशोक भायजी ने कहा कि नीचे जो तिरपाल लगी है, उस पर कूद जाओ, जान बच जाएगी। एंजिल ने भी बिना सोच—विचार किए 3 मंजिल की खिड़की से छलांग लगा दी। वह तिरपाल पर तो गिरी, लेकिन उसके वजन से पॉलीथिन की तिरपाल फट गई और एंजिल सिर के बल करीब 10 फीट से गिरी। सीसी की सड़क पर सिर टकराने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शार्ट शर्किट बनी वजह

बता दें, हादसे के कारण दो लोग घायल हो गए है। आगजनी की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग का कारण शार्ट शर्किट बताया जा रहा है। हादसे में विधान जैन, अमृता जैन भी घायल हो गए। जिनका अस्पताल मे इलाज जारी है। पूरा मामला रामपुरा वार्ड का बताया जा रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news