Monday, September 16, 2024

MP News: आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुआ सागर का लाल, गांव में शोक की लहर

भोपाल- कारगिल में आंतकियों से मुठभेड़ करते हुए सागर जिले के राजेश यादव शहीद हो गए। दरअसल,कारगिल में आंतकियों से मुठभेड़ के दौरान गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी सांसे रुक गईं। शहीद राजेश यादव के सागर जिले की बंडा तहसील में आने वाले क्वायला गांव के निवासी थे। निधन की खबर मिलते ही उनके गांव समेत पूरे सागर जिले में मातम छा गया। सीएम मोहन यादव समेत राज्य के बड़े नेताओं ने भी सागर के लाल के निधन पर शोक जताया है।

CM मोहन यादव ने जताया शोक

प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा है कि सागर जिले के क्वायला गांव के वीर सपूत राजेश यादव जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों से मुठभेड़ में वीरगति को प्राप्त हुए हैं। देश की सेवा में अपना सर्वोच्च बलिदान देकर आप अमर हो गए। आपकी देशभक्ति पर हम सभी को गर्व है। ईश्वर से यहि प्रार्थना कि वह दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें। उनके परिजनों को यह वज्रपात सहने की शक्ति दें।

आज होगा अंतिम संस्कार

राजेश यादव जम्मू-कश्मीर के कारगील में पोस्टेड थे। शहीद राजेश यादव का शव विशेष विमान से दिल्ली से सागर लाया जा रहा है। जहां उनके पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news