Friday, September 27, 2024

MP News: कांतिलाल भूरिया ने खोल दी कांग्रेस पार्टी की पोल, बताया विधानसभा चुनाव क्यो हारे

भोपाल। एमपी में विधानसभा चुनाव के दौरान काग्रेस पार्टी महज 66 सीटें ही जीत पाई थी। हार की समीक्षा करने में पार्टी जुटी हुई है। कांग्रेस विधानसभा चुनाव में इतने बुरे तरीके से क्यों हारी, इसकी पोल खुद पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व पीसीसी अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने ही खोल दी। कांग्रेस ने हार की समीक्षा के लिए पीसीसी कार्यालय में मंगलवार को बैठक बुलाई थी लेकिन बैठक के अंदर बड़ा बवाल हुआ है। कांतिलाल भूरिया का बयान सामने आया है।

नेताओं को किया एक्सपोज

कांतिलाल भूरिया ने कहा कि ऐसे नेताओं को एक्सपोज करना चाहिए जो पार्टी को अंदर से खोखला करने की कोशिश कर रहे हैं। कांतिलाल भूरिया ने कहा कि जब तक कांग्रेस पार्टी के भितरघाती नेताओं पर एक्शन नहीं लिया जाता तब तक कोई बड़ा संदेश आम लोगों तक नहीं पहुंचेगा। लेकिन नए एमपी कांग्रेस प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने भरोसा दिया है कि वे ऐसे नेताओं पर बड़ी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने आगे कहा कांग्रेस गुटबाजी के वजह से हारी है।

बीजेपी प्रवक्ता ने ली चुटकी

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांतिलाल भूरिया का बयान सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी पर चुटकी ली है। नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर समीक्षा बैठक में बड़ा बवाल हो गया है। दिग्विजय और कमलनाथ की कार्यप्रणाली पर कांग्रेस के ही कार्यकर्ताओं ने गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।
उन्होंने आगे लिखा, बैठक में मौजूद लोगों ने नाथ साहब की कार्यप्रणाली पर जमकर भड़ास निकाली।

Ad Image
Latest news
Related news