Monday, September 16, 2024

Mp News: पं. धीरेंद्र शास्त्री को आया लव लेटर, बता दिया कब करेंगे शादी?

भोपाल। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के सर पर जल्द ही सेहरा सजने वाला है। इस बात का खुलासा खुद धीरेंद्र शास्त्री ने किया है। उन्होंने कहा है कि परिवारजनों से बहू ढूंढने के बारे में बातचीत की जा रही है। उन्होंने यह भी इशारा किया कि वह जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को मिला लव लेटर

बता दें, बागेश्वर धाम के महाराज के पास विवाह को लेकर कई चिट्ठियां पहुंच रही है, जिसमें चेतावनी भी दी जा रही है कि यदि विवाह नहीं किया गया तो पत्र लिखने वाली युवती गलत कदम भी उठा सकती है। यानी वह आत्महत्या कर सकती है। पं. धीरेन्द्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर कहा ऐसा कृत्य ना करे। माता-पिता और गुरु की आज्ञा मिलते ही हम शादी कर लेंगे। पं धीरेन्द्र शास्त्री ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान यह तक कह दिया कि शादी की बात सुन- सुनकर उनके कान पक गए हैं।

पत्रकारों से की चर्चा

पंडित धीरेंद्र शास्त्री महाराज ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि वह वैवाहिक बंधन में बंधेंगे।हालांकि उन्होंने विवाह को लेकर कोई तारीख नहीं बताई है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के देशभर में लाखों की संख्या में भक्त हैं। ऐसे में सभी को उनकी शादी का इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी साल जून में जब वह वडोदरा का दौरा पर थे तब उनसे विवाह को लेकर सवाल पूछा गया था। इसके जवाब में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि वह सिर्फ हनुमान जी के भक्त हैं। साधु नहीं हैं। जब माता-पिता शादी करने को कहेंगे तो विवाह कर लेंगे।

कथावाचक जया किशोरी से जुड़ा नाम

बता दें, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्रशास्त्री के बड़ी संख्या में श्रद्धालु भक्त हैं। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का नाम कई बार कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी से जोड़ा जाता है, हालांकि दोनों ही इस बात का खंडन कर चुके हैं। वही दूसरी तरफ उत्तराखंड की MBBS की छात्रा शिवरंजनी धीरेंद्र शास्त्री से विवाह करने के लिए पैदल कलश यात्रा लेकर आई थी और उनसे शादी का प्रण लिया था।

Ad Image
Latest news
Related news