Thursday, September 19, 2024

CM Mohan Yadav Meeting: सीएम बनते ही एक्टिव नजर आए मोहन यादव, वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की बैठक

भोपाल। मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को शपथ ग्रहण कर के एमपी की बागडोर अपने हाथों में ले ली है। बताया जा रहा है कि बुधवार को हुए कैबिनेट की बैठक में राज्य में प्रशासनिक स्तर पर कई बड़े फैसले लिए गए साथ ही इन्हें तुरंत लागू किए जाने के आदेश भी जारी कर दिये गए। आज गुरुवार को भी सीएम मोहन यादव ने मंत्रालय में विकसित भारत संकल्प यात्रा के संबंध में सभी कमिश्नर्स एवं कलेक्टर्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक की। साथ ही उन्होंने यात्रा के संबंध में कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये।

पूरे प्रदेश में भव्य रुप से मनाएंगे गणतंत्र दिवस

दरअसल, आज की बैठक में सीएम मोहन यादव काफी एक्शन में दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में सेवा के सभी संकल्पों को पूरा करने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। 26 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम पूरे प्रदेश में भव्य रूप से मनाया जायेगा और इसकी तैयारी अभी से प्रारंभ कर दी जाये। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का गणतंत्र दिवस के अवसर पर समापन होगा। साथ ही सरकार की योजनाओं का लाभ सभी पात्रों तक पहुँचे, इस यात्रा के माध्यम से यह सुनिश्चित किया जाए।

सीएम मोहन यादव ने दिए सख्त निर्देश

इसके अलावा बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं को लेकर सीएम मोहन यादव ने सभी जिला कलेक्टरों से कहा, ऐसी घटनाएं दुबारा न हो, ऐसी घटनाओं पर ध्यान दें। जो खुले बोरवेल हैं उन्हें अभियान चलाकर बंद किया जाए।

सीएम बनते ही एक्टिव हुए मोहन यादव

बता दें मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण करते ही सीएम मोहन यादव काफी एक्टिव हो गए हैं। वो एक के बाद एक बैठकें कर रहे हैं। इससे पहले भी सीएम ने खुले में मांस की बिक्री पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे। यही नहीं धार्मिक स्थलों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर लाउडस्पीकर के अनियंत्रित उपयोग पर भी प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया गया।

Ad Image
Latest news
Related news