Saturday, September 7, 2024

MP News : सीएम बनते ही बड़ी कार्रवाई, बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ काटने के आरोपी के घर चला बुलडोजर

भोपाल। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के समय भाजपा कार्यकर्ता का हाथ काटने वाले आरोपी फारुख राइन उर्फ मिन्नी के घर पर बुलडोजर चला है। बता दें मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बुलडोजर चलाने की कार्यवाई की गई है। दरअसल, आरोपी फारूक राइन पर बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ काटने का आरोप लगा था। इस मामले में भोपाल के 11 नंबर स्थित जनता कॉलोनी में बुलडोजर चलाने की कार्यवाई की गई है।

तलवार से काटा था बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ

दरअसल, ये पूरा मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां चुनाव के बाद चुनावी रंजिश के चलते फारुख राइन उर्फ मिन्नी नाम के शख्स ने बीजेपी कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर पर फारुख राइन समेत 5 लोगों ने तलवार से हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी फारुख ने तलवार से बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ काट दिया था। इस दौरान उन्हें बचाने पहुंचे युवकों के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की थी।

आरोपी के घर चला बुलडोजर

इस घटना के बाद भोपाल कलेक्टर ने आरोपी फारुक राइन पर NSA की कार्रवाई भी की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसका जुलूस भी निकाला था। कलेक्टर आशीष सिंह ने इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए थे। अब इसी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के राजधानी भोपाल में 11 नंबर जनता कॉलोनी स्थित घर पर बुलडोजर चलवाया है।

Ad Image
Latest news
Related news