Thursday, September 19, 2024

MP CM: क्या सिंधिया बनेंगे मुख्यमंत्री ? जैन मुनि ने की भविष्‍यवाणी

भोपाल। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री की कमान किसे मिलेगी यह सवाल सूबे के हर शख्स की जुबान पर है। हर कोई प्रदेश के मुखिया का नाम जानना चाहता है। कई नेताओं की नींद उड़ी हुई है तो कई नेताओं की खूब चर्चा हो रही है। हालांकि इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सिंधिया को अगला सीएम बनने की बात कही जा रही है।

जैन संत का वीडियो हुआ वायरल

मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर जहां बीजेपी नेताओं के बीच एक तरफ सुगबुगाहट तेज है। वहीं सोशल मीडिया पर जैन संत का पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक जैन संत ज्योतिरादित्य सिंधिया के एमपी का अगला मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें, वायरल वीडियो मध्यप्रदेश के ग्वालियर का बताया जा रहा है। एक साल पहले सिंधिया उनसे आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। सिंधिया ने आशीर्वाद लिया और उनके प्रवचन में शामिल हुए थे। उसी दौरान जैन मुनि ने सिंधिया को लेकर भविष्यवाणी कर दी थी कि सिंधिया ही एमपी के अगले सीएम बनेंगे।

सीएम के लिए ये दावेदार

बता दें, एमपी में बीजेपी के जीत पर सीएम का चेहरा कौन होगा इसके लिए सियासत तेज हो गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया सीएम पद के प्रबल दावेदार हैं. सिंधिया के अलावा शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, वीडी शर्मा ,कैलाश विजयवर्गीय भी सीएम पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। हालांकि इन सभी ने खुद को सीएम पद की दौड़ से बाहर बताया है और भारतीय जनता पार्टीं आलाकमान पर छोड़ दिया है कि वो जिसे चाहे मुख्यमंत्री बना सकते हैं। हालांकि अंदरखाने में सभी प्रत्याशी अपने-अपने स्तर पर सीएम पद के लिए लॉबिंग करने में जुटे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news