Monday, September 16, 2024

MP News: कमलनाथ ने कहा भाजपा चुनाव हार चुकी है, सभी कर्यकर्ता मैदान में आ जाएं

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम मीडिया और सर्वे एजेंसीज ने एग्जिट पोल जारी कर दिए हैं। एग्जिट पोल आकड़ों पर ध्यान दें तो प्रदेश में बीजेपी बढ़त बनाती दिख रही है। हालांकि कुछ आकड़े कांग्रेस की सरकार बनाते दिख रहे हैं। इन सब के बीच नेताओं के बयान सामने आए हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा सभी कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान में आ जाएं।

झूठा माहौल बनाया जा रहा है- कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एग्जिट पोल पर बयान देते हुए कहा कि कुछ कुछ एग्जिट पोल जानबूझकर इसलिए बनाए गए हैं कि कांग्रेस कार्यकर्ता निराश हों और झूठा माहौल दिखाकर अधिकारियों पर दबाव बनाया जाए। पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि भाजपा चुनाव हार चुकी है। बीजेपी इस तरह की काम करती रहती है। बालाघाट पोस्टल सस्टम्प का वीडियो सबने देखा है। आगे उन्होंने कहा कि यह षड्यंत्र कामयाब होने वाला नहीं है। कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, मोर्चा संगठनों के प्रमुख और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी अपने-अपने काम में जुट जाएं और निष्पक्ष मतगणना कराएं। हम सब जीत के लिए तैयार हैं और हम सबको एकजुट रहना है। यदि आपको कोई भी समस्या लगती है तो आप सीधे मुझसे बात करें। 3 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी की सरकार बन रही है।

एग्जिट पोल फर्जी- सुरजेवाला

बीते रात जारी एग्जिट पोल के आंकड़े आने के बाद कांग्रेस पार्टी में खलबली मच गई है। लेकिन कांग्रेस के सभी नेता विश्वास जता रहे हैं। कांग्रेस महासचिव और एमपी प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा यह चुनाव मध्यप्रदेश की जनता बनाम भाजपा के घोटाले तथा नाकामियों के बीच था। हम पूरे आत्मविश्वास से कह सकते हैं कि जनता की जीत होगी। भारतीय जनता पार्टी उस तथाकथित सर्वे के भरोसे है। जिस सर्वे पर खुद सर्वे करने वाली एजेंसी को ही भरोसा नहीं है, क्योंकि भाजपा सरकार ने प्रदेश के हर नागरिक का भरोसा तोड़ा है। भर्ती घोटालों में युवाओं के भविष्य से लेकर बच्चों के पोषण आहार तक लूटी है। आदिवासी अपमान से लेकर महाकाल लोक में भगवान तक किसी को नहीं छोड़ा है। आगे उन्होंने कहा मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि 3 दिसंबर को जो सूर्योदय होगा वह भाजपाई सत्ता के कुशासन का अंत करेगा।

Ad Image
Latest news
Related news