Thursday, September 19, 2024

MP News: दमोह से AAP प्रत्याशी चाहत पांडे का वीडियो वायरल, भड़क उठे लोग

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गया है। प्रदेश के तमाम दल और उनके प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इस बीच दमोह विधानसभा से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी चाहत पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो की शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या है वीडियो में?

मोह विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार चाहत पांडे के इस वीडियो में वो एक गाने पर डांस करती हुई दिख रहीं हैं । ये वीडियो 6 मिनट की है जिसमें वो सारा अली खान की फिल्म सिंबा के गाने ‘लड़की आंख मारे’ के गाने पर डांस करते हुए दिख रहीं हैं। चाहत पांडे ने ये वीडियो खुद बना कर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। चाहत पांडे आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार हैं। इस विधानसभा में उन्होंने प्रचार- प्रसार भी किया था। लेकिन एक नेत्री का इस तरह के वीडियो वायरल होने पर लोग ने चाहत पांडेय को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। हालांकि, चाहत पांडेय इस पर अभी कोई प्रतिरकिया नहीं दी है।

चाहत पांडे का फिल्मी इतिहास

दमोह जिले की रहने वाली चाहत पांडे बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं।उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद इंदौर से एक्टिंग का कोर्स किया।
कोर्स पूरे होने बाद वह अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई चली गईं। उन्होंने 2016 में दूरदर्शन के टीवी धारावाहिक “पवित्र बंधन” से अभिनय जीवन की शुरुआत की। आगे वो पवित्र बंधन, मेरे साईं – श्रद्धा और सबुरी, द्वारकाधीश, तेनाली राम और ‘राधाकृष्ण’ जैसे टीवी सीरियलों में काम किय। दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के राजनीति से प्रभावित हुई और 29 जून को दिल्ली में आप आदमी पार्टी में शामिल हो गईं।

Ad Image
Latest news
Related news