Wednesday, May 22, 2024

World Cup 2023: भारत की जीत के लिए प्रार्थना जारी, कहीं हो रहा हवन कही फ्री चाय का किया गया ऐलान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला जारी है. मैच अहमदाबाद के नरेद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। विश्व कप 2023 के फाइनल मैच पर दुनियाभर की नजरें स्क्रीन पर टिकी हुई है. हर भारतवासी चाहता है कि वर्ल्ड कप भारत को हासिल हो और देश एक बार फिर विश्व विजेता बने भारत की जीत के लिए पूरे देश में प्रार्थना और पूजा करी जा रही है।

उज्जैंन में की जा रही पूजा

बता दें, विश्व कप में जीत के लिए सुबह से ही प्रदेश में मदिरों घरों में प्रार्थना की जा रही हैं। महाकाल मंदिर समेत कई जगहों पर टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं जारी है।
गेम दो बजे से अहमदाबाद के नरेद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। एक तरफ पूरा देश जीत की दुआएं कर रहा तो वही दूसरी तरफ रायसेन के इंडियन चौराहे पर टी कार्नर के संचालक सलमान ने भारत की जीत में सभी लोगो को मुफ्त में चाय देने की बात कही है। इसके लिए बकायदा उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के सभी प्लेयर की तस्वीरें दुकान पर लगाई हैं। जिन पर लिखा है। भारत की जीत पर चाय बिल्कुल फ्री है।

भारत ने जीता वर्ल्ड कप

बता दें, 1983 और 2011 में भारत ने वर्ल्ड कप में जीत दर्ज की थी। भारत जो कि वर्ल्ड कप के वनडे मैच से लेकर सेमीफाइल तक अजेय रहा है और 10 में से दस मैचों में जीत दर्ज की है. ऐसे में देशवासियों और क्रिकेट फैंस की उम्मीदें टीम इंडिया से और भी बढ़ गई है. ऐसे में आज इस एतिहासिक और रोमांचक मैच में भारत की जीत के लिए और टीम इंडिया को चीयर करने के लिए आप अपने दोस्तों, करीबियों, रिश्तेदारोंऔर खेल प्रेमियों को ये शानदार शुभकामना संदेश भेज सकते हैं.

Latest news
Related news