Thursday, September 19, 2024

MP News: विदिशा में राहुल गांधी ने कहा- लिख लो इस बार कांग्रेस को 140 से 145 सीटें मिलेंगी

भोपाल: विदिशा में जानसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बड़ा दावा किया है। राहुल गांधी ने जोर देते हुए कहा कि लिख लो इस बार मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को 140 से 145 सीटें देने वाली है। 2018 में हुए विधानसभा चुनाव के परिणामों को आधार बनाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को वोट दिया था लेकिन भाजपा ने पैसे के दम पर प्रदेश में सरकार बनाई।

कांग्रेस को कितनी सीटें

राहुल गांधी ने विदिशा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप ये लिख लो मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को 145 से 150 सीटें देने जा रही है। राहुल ने कहा कि आज से पांच साल पहले जनता ने कांग्रेस पार्टी की सरकार चुनी थी और फिर भाजपा ने मध्य प्रदेश की चुनी हुई सरकार को चोरी किया। राहुल ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने सौदा करके जनता के निर्णय को कुचलने का काम किया है। आगे उन्होंने कहा कि आज से पांच साल पहले भी जनता ने कांग्रेस पार्टी की सरकार को ही चुना था। बीजेपी ने मध्य प्रदेश की चुनी हुई सरकार को चुरा कर सरकार बनाई। भाजपा के नेताओं ने सौदेबाजी कर जनता के निर्णय को कुचलने का काम किया है।

हमने प्यार से बीजेपी को भगाया

बीजेपी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हमने बीजेपी को बड़े प्यार से कई राज्यों से भगाया है। हमने वहां मोहब्बत की दुकान खोल कर बीजेपी को भगाया है। अब कांग्रेस उन राज्यों में सुशासन दे रही है। कर्नाटक सरकार का उदाहरण देते हुए राहुल गांधी ने कहा ‘मैंने सिद्दारमैया से कहा कि पिछली सरकार ने जितने पैसों की चोरी की है, उन पैसों को हम लोगों के जेब में डालेंगे। वहां अब महिलाओं को बस में टिकट नहीं लेना पड़ता है।

Ad Image
Latest news
Related news