Saturday, September 7, 2024

MP Election 2023: प्रदेश के इस सीट को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा दावा, त्रिकोणी है समीकरण

भोपाल: प्रदेश में चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ तैयारी में लग गई हैं। प्रदेश के कई सीटों पर मुकाबला स्पष्ट दिख रहा है तो कई सीटों पर मामला त्रिकोणीय होता दिख रहा है। ऐसा ही एक सीट है बहोरीबंद विधानसभा सीट। जहां पर बीजेपी से प्रणय तो कांग्रेस से कुंवर सौरभ सिंह चुनावी मैदान में हैं। लेकिन समाजवादी पार्टी के शंकर महतो के आने से त्रिकोणी समीकरण बनता दिख रहा है।

शंकर महतो के समर्थन में जनसभा

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने पार्टी के प्रत्याशी शंकर महतो के समर्थन में एक जनसभा की। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शंकर महतो का एक ही दुख है कि कांग्रेस पार्टी ने धोखा दिया है। अब फैसला आप जनता को करना है कि धोखा देने वाली पार्टी का क्या करना है। आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार में जनता परेशान है। बीजेपी की शासन काल में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। सड़कों की व्यवस्था बहुत खराब है। प्रदेश की गरीब जनता के लिए कोई भी योजना जमीं पर नहीं है।

हम चारों विधानसभा जीत रहे हैं- अखिलेश यादव

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम अभी भी I.N.D.I.A. गठबंधन में है। आगे उन्होंने कहा कि यदि बात कटनी जिले की करें तो हम चारों विधानसभा चुनाव जीत रहे हैं शंकर महतो को लोगों का समर्थन मिल रहा है। मुझे यकीन है कि वो भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे। बता दें, बहोरीबंद विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी से प्रणय तो कांग्रेस से कुंवर सौरभ सिंह चुनावी मैदान में है। लेकिन समाजवादी पार्टी के शंकर महतो के आने से मामला त्रिकोणी होता दिख रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news