Thursday, September 19, 2024

MP Election: इंदौर में कांग्रेस के प्रवक्ता ने जारी किया ‘भाजपा छाप प्रोटीन’

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल के चलते सियासत के अलग -अलग रंग देखने को मिल रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अलग -अलग पैंतरें अपना कर जनता को अपने पाले में करने की कोशिश कर रही हैं। इंदौर शहर के कांग्रेस के प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने एक अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने एक अनोखा प्रोटीन पाउडर लॉन्च किया है जिसक नाम ‘भाजपा छाप प्रोटीन’ रखा है।

भाजपा छाप प्रोटीन लॉन्च

कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने कहा कि 2023 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस पार्टी ने ‘भाजपा छाप प्रोटीन’ का बॉक्स और डब्बा लॉन्च किया है। आगे उन्होंने बतया कि इस सियासी प्रोटीन की कुछ विशेषताएं हैं। इस प्रोटीन पैक को केवल असामाजिक तत्व के लोग ही इसका उपयोग कर सकते हैं और इस प्रोटीन की खासियत यह है कि आप इस प्रोटीन को लेने से निश्चित रूप से जल्द ही भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता बनेंगे और प्रशासन आपको किसी तरह से परेशान नहीं करेगी। आगे की योजना बताते हुए कहा कि 2-4 दिनों में यह ‘भाजपा छाप प्रोटीन पाउडर’ के बॉक्स मध्य प्रदेश के 230 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों को उपलब्ध कराई जाएगी।

माफिया का हुआ है विकास – विवेक खंडेलवाल

कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के 18 साल के शासन काल में सिर्फ माफिया लोगो का ही विकास हुआ है। चाहे वो शिक्षा माफिया हो, संविदा माफिया हो, रेत माफिया हो, और जितने भी प्रदेश के माफिया हैं, उन्हीं लोगों का विकास हुआ है। प्रदेश की आम जनता को तो सिर्फ परेशानी ही झेलना पड़ा है।

इंदौर में है दिलचस्प मुकाबला

इंदौर में इस बार विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होता नजर आ रहा है। इंदौर जिले की 9 विधानसभा सीटों पर मुकाबले तय है। कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टी ने पूरा दमखम के साथ जुटी हुई है। सबसे दिलचस्प मुकाबला कैलाश विजयवर्गीय और चर्चित विधायक संजय शुक्ला के बीच माना जा रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news