Thursday, September 19, 2024

Madhya Pradesh Election 2023: दिग्विजय सिंह का बड़ा दावा, MP में भी पड़ेंगे राजस्थान जैसे छापे

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान की तरह ही मध्य प्रदेश में भी केंद्रीय जांच एजेंसियों के छापे पड़ेंगे। बताया जा रहा है कि राजस्थान में पिछले दिनों पड़े ईडी और इनकम टैक्स छापेमारी के बाद दिग्विजय सिंह ने यह बयान जारी किया है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान की तरह ही मध्य प्रदेश में भी आने वाले दिनों में छापे पड़ने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पास जो जानकारी है वह बताती है कि आने वाले चार दिनों में यहां छापे पड़ेंगे। दिग्विजय सिंह ने इसे खुले तौर पर आरोप बताया है।

राजस्थान में एक्टिव हैं एजेंसियां

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा कि अगर छापे पड़ते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि मुझे जानकारी कहां से मिलती है। वहीं जब दिग्विजय सिंह से पूछा गया कि यह छापे किन लोगों के यहां पड़ने वाले हैं तो उन्होंने इस बात का कोई खुलासा नहीं किया। बता दें कि विधानसभा चुनाव के बीच राजस्थान में ईडी और इनकम टैक्स एजेंसियां काफी एक्टिव हैं। यही नहीं इन दोनों एजेंसियों की रडार पर कई नेता हैं। हाल ही में ईडी ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर और कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसके अलावा उन्होंने सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी समन जारी किया था।

सहकारिता मंत्री के ठिकानों पर पड़ी थी रेड

बताया जा रहा है कि शनिवार को राजस्थान सरकार में सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की कार्रवाई की थी। दरअसल उदयलाल आंजना का उदयपुर शहर के फतहपुरा एरिया में चेतक इंटर प्राइजेज नाम से जो ऑफिस है वहां जांच की गई थी। बता दें कि उदयलाल आंजना का रोड कंस्ट्रक्शन का काम है।

Ad Image
Latest news
Related news