Thursday, September 19, 2024

MP Election 2023 : टिकट कटने पर जम कर किया बवाल, बाद में खुद किया सरेंडर

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव नजदीक है। सभी पार्टियां जोरो-शोरों से चुनाव की तौयारियों में जुटी हुई हैं। लगभग सभी पार्टियों ने अपने -अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है लेकिन कई ऐसे मंत्री और विधायक हैं जिनके टिकट कट गए हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने अपनी पाचवीं सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में कई ऐसे नाम हैं जिनका टिकट कट चुका है। बता दें, ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मुन्ना लाल गोयल का टिकट कट गया और बीजेपी ने उम्मीदवार माया सिंह को टिकट दे दिया है। टिकट कटने पर मुन्नालाल गोयल काफी नाराज हुए और सिंधिया महल के बाहर धरने पर बैठ गए। सिंधिया के बहुत समझाने के बाद भी वह नही माने और वह महाराज की कार के सामने लेट कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

हमारे समर्थकों ने किया सालों से मेहनत

ज्योतिरादित्य सिंधिया के घर के सामने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन करने वाले मुन्ना लाल गोयल और उनके समर्थकों का तेवर अब नरम पड़ गया है। मीडिया के सामने मुन्ना लाल गोयल ने कहा कि ये समर्थकों का आक्रोश था जो स्वाभाविक था। हम सब बहुत सालों से सिंधिया के समर्थक रहे हैं और सघर्ष कर रहे हैं। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है न माया सिंह से, न महल से और न ही ज्योतिरादित्य सिंधिया से। मैंने 3 साल मेहनत की उसके बाद भी हमे टिकट नहीं मिला ।

गोयल के नरम पड़े तेवर

मुन्ना लाल ने कहा, हमारी बात महाराज से हो गई है। महाराज ने कहा है कि हम सभी कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के अंग हैं और उनके साथी हैं। फिलहाल मुन्नालाल ने यूटर्न लेते हुए विरोध को खत्म कर दिया है।

क्या था पूरा मामला?

बता दें, बीजेपी ने अपनी जो सूची जारी की थी उसमे ग्वालियर पूर्व से टिकट के प्रबल दावेदार मुन्नालाल गोयल का टिकट कट गया। अब उनकी जगह पूर्व मंत्री माया सिंह को टिकट मिला है। इसके बाद मुन्नालाल के समर्थक सिंधिया के महल के सामने पहुंच गए और न्याय करो के नारे लगाने लगे। जब सिंधिया महल से बाहर आए तो उन्होंने कहा, हम इस पर बात करेंगे और वह चले गए। समर्थक उनकी गाड़ी के सामने लेट गए और पैरों मे गिर टिकट की मांग करने लगे। गौरतलब है सिंधिया अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल हुए थे,और सरकार बनाई थी।

Ad Image
Latest news
Related news