Monday, September 16, 2024

MP Politics: दूसरी सूची में बदलाव को लेकर ये बोले सिंधिया

भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है. सूची जारी होने के बाद से ही पार्टी में बगावत का दौर शुरू हो गया है. दूसरी सूची जारी होने के बाद अभी तक दर्जन भर से ज्यादा बीजेपी नेता पार्टी को अलविदा कह चुके हैं. कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने पार्टी को पुर्नविचार की बात भी कही है. इसको लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साफ कर दिया कि अब इस सूची में कोई भी परिवर्तन नहीं किया जाएगा.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया संबोधन

दरअसल, टिकट वितरण के बाद कई जगहों पर बीजेपी प्रत्याशियों का खुले तौर पर विरोध देखा गया है. इंदौर की देपालपुर विधानसभा में प्रत्याशी का पुतला दहन तक किया गया, और पार्टी से प्रत्याशी बदलने को लेकर पुर्नविचार करने की मांग की थी. लेकिन कार्यकर्ताओं की मंशाओं पर अब पानी फिरता दिखाई दे रहा है. ज्योतिरादित्य सिधिंया ने साफ कह दिया कि “बीजेपी ने मन बना लिया है कि वे किसी भी कीमत पर अपनी सूची में कोई बदलाव नहीं करेंगे. ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि “विश्वास रखो भारतीय जनता पार्टी जब एक बार मन बना लेती है तो उसी आधार के अनुरूप ही कार्य होता है”

बीजेपी की दो सूचियों ने चौंकाया

बीजेपी की पिछली दो सूचियां बहुत चौंकाने वाली रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आने वाली सूची और भी चौंकाने वाली हो सकती है. इसमें कई मौजूदा मंत्रियों और विधायकों का भी टिकट कट सकता है. इसी कारण पार्टी ने कई दिग्गजों को चुनाव लड़ने के लिए तैयार रखा है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और बीजेपी महासचिव कैलाश विजवर्गीय के चुनावी मैदान में होने के कारण ये चुनाव काफी रोचक हो गया है.

Ad Image
Latest news
Related news