Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कैलाश विजयवर्गीय ने जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर कमलनाथ पर लगाया आरोप!

भोपाल. मध्यप्रदेश में जैसे विधानसभा चुनावों का समय नजदीक आ रहा है. वैसे ही नेताओं की सियासी बयानबाजी तेज हो चली है. मंदसौर पहुंचे बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. यहां उन्होंने राहुल गांधी समेत मध्यप्रदेश में पिछले दिनों बीजेपी की जन आर्शीवाद यात्रा पर हुये पथराव को लेकर भी बयान दिया है.

विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुये कहा कि “सोनिया जी को राहुल जी की शादी कर देनी चाहिए, ताकि उम्र के साथ उनके कुछ समझ आ सके. शादी होने के बाद ये आलू से सोना निकालने जैसी बातें नहीं करेगें. राहुल गांधी में मेच्योरिटी की कमी है वरना सावन में कोई लहसुन-प्याज तक नहीं खाता है, और ये मटन खा रहे हैं.

सोनिया गांधी को भी घेरा

संसद के विशेष सत्र को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘सोनिया गांधी कुछ भी करें या न करें अपने बच्चे को अच्छी शिक्षा जरूर दें. अच्छी शिक्षा के कारण वे अनाब-सनाब के बयान नहीं देगें. उम्र भले ही बढ़ गई हो, लेकिन मेच्योरिटी की काफी कमी है. कहां, कब, क्या बोलना है और क्या करना है ये उनको पता ही नहीं है.

कांग्रेस पर लगाया आरोप

आपको बताते चलें कि पूरे प्रदेश भर में बीजेपी जन आर्शीवाद यात्रा निकाल रही है. जिसको लेकर पार्टी ने भी काफी तैयारियां कर रखी हैं, पिछले दिनों BJP की जन आर्शीवाद यात्रा पर हुये पथराव को लेकर बीजेपी महासचिव ने कांग्रेस और कमलनाथ पर आरोप लगाया है, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘जिन भी लोगों ने यात्रा पर पथराव किया है, वो सब जय कमलनाथ के नारे लगा रहे थे. मेरी सिक्योरिटी ने मुझे नीचे बिठा दिया था, कई गाड़ियों के कांच फोड़े गए. इतने कम लोगों के आने पर स्थानीय नेता भी चुप से लगे, जोश भर-भर के भाषण दिए गए, लेकिन सुनने वाले ही गिने चुने पार्टी के लोग थे.

Ad Image
Latest news
Related news