Friday, September 20, 2024

MP News: सीधी पेशाब कांड को लेकर आया नया मोड़, पीड़ित ने किया बड़ा खुलासा

भोपाल. बीते एक सप्ताह से चल रहे सीधी पेशाब कांड में हर रोज कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहा है, अब मामले में एक और नया मोड़ आया है. सीधी पेशाब कांड के पीड़ित दशमत रावत स्वीकार किया है कि ये वायरल वीडियो 2020 का है यानि 3 साल पुराना है. इसके साथ ही दशमत ने उन खबरों का पूरी तरह से खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा था कि जिसके ऊपर पेशाब किया जा रहा है, वो दशमत नहीं है. पीड़ित दशमत ने कहा कि जिसके ऊपर पेशाब किया जा रहा है, वो मैं ही हूं.

दशमत- टीवी वाले गलत चला रहे हैं

दशमत रावत ने बताया कि वीडियो के बारे में उन्हें अभी जानकारी हुई है, जब वीडियो वायरल हुआ है. दशमत ने कहा कि उस समय शिकायत नहीं कर पाए थे, क्योंकि हम डर रहे थे. जब वीडियो सामने आया तो पता चला कि प्रवेश शुक्ला हमारे ऊपर पेशाब कर रहे हैं. टीवी वाले गलत चला रहे हैं. वह काट काट कर चला रहे हैं. दशमत ने दावा करते हुए कहा कि टीवी चैनल और सोशल मीडिया में खबरें चल रही है वह निराधार है.

सीधी पेशाब कांड पर उड़ी थी अफवाह

सीधी पेशाबकांड ने जहां पूरे देश में हलचल मचा दी, यह खबर सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनल की सुर्खियां बनी हुई है. अब इस कांड के पीड़ित दशमत रावत को लेकर सोशल मीडिया में एक नई अफवाह उड़ी थी कि वीडियो में दिख रहा शख्स दशमत रावत नही है, जबकि इस वीडियो में दशमत के होने की पुष्टि खुद सीधी कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक के साथ ही उसके चचेरे भाई और सरपंच ने की है और उन्होंने इस खबर को अफवाह और भ्रामक बताया है.

Ad Image
Latest news
Related news