Monday, October 21, 2024

MP Politics: विक्रम मस्ताल शर्मा ने थामा कांग्रेस का दामन, एक्टर ने बीजेपी पर भी साधे निशाने

भोपाल. मध्यप्रदेश का विधानसभा चुनाव हर दिन राजनीति के नए रंग दिखा रहा है. मंगलवार शाम को रीवा महाराज कहलाए जाने वाले कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पुष्पराज सिंह ने कांग्रेस को छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया तो वहीं रात होते-होते रामायण सीरियल में हनुमान का किरदार निभाने वाले एक्टर विक्रम मस्ताल शर्मा ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया. जी हां आपको बता दें कि विक्रम मस्ताल शर्मा ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुल नाथ की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. नई रामायण में हनुमान का किरदार निभा चुके एक्टर विक्रम मस्ताल शर्मा लंबे समय से कांग्रेस नेताओं के संपर्क में थे और मंगलवार को कमलनाथ ने उनको छिंदवाड़ा में कांग्रेस में शामिल करा दिया.

एक्टर विक्रम मस्ताल दिखे खुश

इस मौके पर एक्टर विक्रम मस्ताल शर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा आकर और यहां का विकास देखकर बहुत खुशी हुई. उससे भी ज्यादा प्रसन्नता अपने आराध्य भगवान श्री हनुमान जी की 101 फिट की प्रतिमा के दर्शन करके हुई. एक्टर विक्रम ने आगे कहा कि मैं सुनता था कि छिंदवाड़ा ऐसा है-वैसा है, लेकिन आज पहली बार छिंदवाड़ा को देखकर यहां के लोगों से मिलकर मुझे लगा कि सच में छिंदवाड़ा अलग है.

कमलनाथ को बताया सच्चा हनुमान भक्त

वही एक्टर विक्रम मस्ताल शर्मा ने कहा कि यहां के लोगों की अपनी एक सोच है. अपना एक दृष्टिकोण है और शायद इसीलिए लगभग 4 दशकों से अधिक समय से छिंदवाड़ा वालों ने कमलनाथ जी को अपना नेतृत्व सौंपा है. मैंने पूरे 101 देश में बहुत से धार्मिक स्थलों के दर्शन किए. ढेर सारे टीवी सीरियल, वेब सीरीज में काम किया है. मैं दावे के साथ कह सकता हूं की कमलनाथ सबसे सच्चे हनुमान भक्त हैं.

कमलनाथ- विक्रम ने सच्चाई का साथ दिया

इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि विक्रम मस्ताल ने कांग्रेस में प्रवेश किया है, उन्होंने सच्चाई का साथ दिया है। हम उनका कांग्रेस परिवार में स्वागत करते है, क्योंकि उन्हें प्रदेश की चिंता है। गौरतलब है कि विक्रम मस्ताल ने टीवी सीरियल रजिया सुल्तान, बेब सीरीज आश्रम 3 में भी काम किया है. मस्ताल बुधनी के रहने वाले है. विक्रम मस्ताल के कांग्रेस में आने के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि क्या वे आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी हो सकते है। फिलहाल मस्ताल के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद एक बार फिर छिंदवाड़ा सुर्खियों में है.

विक्रम मस्ताल ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद विक्रम मस्ताल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने कमलनाथ की सरकार गिराई, इस समय व्यक्तिगत रूप से आहत हुआ हूं, क्योंकि कमलनाथ मध्य प्रदेश में आईफा लेकर आ रहे थे. इसका लाभ कलाकारों को मिलता, लेकिन बीजेपी ने सरकार गिराकर कलाकारों को नुकसान पहुंचाया है. विक्रम मस्ताल ने सीएम हेल्पलाइन योजना पर भी बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह क्षेत्र बुधनी में वह भी रहते हैं, एक समस्या को लेकर उन्होंने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी, लेकिन शिकायत का कोई निराकरण नहीं किया गया। सीएम हेल्पलाइन में बुधनी जिला प्रथम आया लेकिन मेरी शिकायत का निराकरण नहीं हुआ जिससे हमें समझ में आ गया कि किस तरह से मध्य प्रदेश में भाजपा की योजना चल रही हैं।

Ad Image
Latest news
Related news