Thursday, September 19, 2024

MP Politics: चुनावी साल में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रदेश की जनता से किए 5 बड़े वादे

भोपाल। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को ‘संस्कारधानी’ जबलपुर पहुंची. यहां उन्होंने प्रदेश की जनता से 5 बड़े वादे करते हुए चुनावी शंखनाद कर दिया है. गोलबाजार स्थित शहीद स्मारक में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रदेश सरकार को जमकर घेरा.

प्रियंका गांधी ने किए ये पांच वादे

प्रियंका गांधी ने एलान किया कि अगर इस चुनाव में कांग्रेस जीतकर सत्ता में आती है तो प्रदेश में 500 रुपए में गैस सिलेंडर मुहैया कराया जाएगा.

उन्होंने प्रदेश की जनता से वादा किया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर नारी सम्मान योजना के तहत प्रदेश की महिलाओं को हर महीने 1500 रुपए दिए जाएंगे. बता दें कि हाल ही में MP PCC चीफ कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की महिलाओं के लिए नारी सम्मान योजना लॉन्च की है, जिसके फॉर्म भरे जा रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश के लोगों को 100 यूनिट बिजली फ्री में सप्लाई की जाएगी, जबकि 200 यूनिट तक बिल आने पर बिल हाफ कर दिया जाएगा.

उन्होंने राज्य के किसानों के लिए साल 2018 की तरह ही इस साल भी कर्जा माफ करने का एलान किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा.

प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में पुरानी पेंशन योजना को दोबारा लागू किया जाएगा.

Ad Image
Latest news
Related news