Thursday, September 19, 2024

MP News: हिंदू राष्ट्र के मुद्दे को मिल रही हवा, जानिए कथावाचक अनिरुद्धाचार्य की राय

भोपाल। हिंदू राष्ट्र के मुद्दे को लगातार हवा मिल रही है. साधू-संत और कथा वाचक लगातार उसके लिए प्लान भी बता रहे हैं. बरेली छींद में 20 मई से 30 मई तक चले 100 गांव का श्रीराम महायज्ञ का समापन हो गया है. इसमें 24 मई से कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य की कथा का आयोजन भी था, जिसका 30 मई को पूर्णाहुति के साथ समापन हुआ. कथा के बाद अनिरुद्धाचार्य बापौली पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा की और हिंदू राष्ट्र समेत तमाम विषयों पर अपनी बात रखी.

हिंदू राष्ट्र पर अनिरुद्धाचार्य की राय

अनिरुद्धाचार्य ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में सुमति होगी, संगठन होगा सब एक होंगे तो हिंदू राष्ट्र बनना पॉसीबल होगा. इसके साथ ही हर किसान को एक गाय पालना चाहिए, गाय रखने से कई फायदे हैं. हर इंसान को एक-एक गाय रखना चाहिए ताकि गायों की दुर्दशा ना हो. हम सब एक रहेंगे तभी मजबूत होंगे और हिंदू राष्ट्र बनना पॉसीबल होगा.

अनिरुद्धाचार्य की विदाई पर हजारों लोग रोए

जब अनिरुद्धाचार्य कथा समाप्त होने के बाद जाने लगे तो कई भक्त भावुक हो गए. लोगों ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी. पंडित अनिरुद्धाचार्य की विदाई के समय हजारों लोगों की आंखों से आंसू झलक रहे थे. बरेली पुलिस के एसडीओपी राजीव जंगले और थाना प्रभारी आशीष के साथ उनकी टीम ने कार्यक्रम के दौरान पूरी जिम्मेदारी निभाते हुए कार्यक्रम को सफल बनाया.

Ad Image
Latest news
Related news