Tuesday, October 22, 2024

MP Politics: चुनावी साल में भाजपा नेताओं के बीच बढ़ी खींचतान, सीएम शिवराज से सामूहिक इस्तीफा देने को कहा

भोपाल। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के बड़े नेताओं के बीच खींचतान बढ़ने लगी है। ताजा मामला तीन मंत्रियों व विधायकों के बीच का है। मंगलवार को कैबिनेट बैठक के ठीक बाद पीडब्ल्यूडी मंत्री व सीनियर नेता गोपाल भार्गव, राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने विधायक शैलेंद्र जैन, विधायक प्रदीप लारिया और सागर जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।

भूपेंद्र सिंह की जमकर की शिकायत

इस मुलाकात में सभी ने नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह की जमकर शिकायत की। साथ ही कहा कि वे ऐसे लोगों को प्रश्रय दे रहे हैं, जो उनके विरोधी हैं। इसके अलावा सागर में बिना भूपेंद्र से पूछे कोई काम नहीं हो रहा। छवि भी जानबूझकर खराब की जा रही है। सागर के हालात ठीक नहीं हैं।

नाराज नेताओं ने सामूहिक इस्तीफा देने को कहा

बातचीत के दौरान स्थिति यहां तक पहुंच गई कि भूपेंद्र सिंह से नाराज गुट ने मुख्यमंत्री को कह दिया कि यदि ऐसे ही हालात रहते हैं तो वे सामूहिक इस्तीफा दे देंगे। करीब पौन घंटे तक सीएम शिवराज ने तमाम मसलों पर भार्गव-राजपूत की बात सुनी। इस दौरान किसी को कक्ष में आने नहीं दिया गया। सीएम ने भरोसा दिया कि वे जल्द ही इस मसले पर बात करेंगे। वहीं नाराज गुट ने कहा कि लंबे समय से शिकायत कर रहे हैं, पानी सिर के ऊपर गुजर गया। इसीलिए एक साथ जाकर सीएम से बात की गई है।

Ad Image
Latest news
Related news