Monday, September 16, 2024

मध्य प्रदेश में हुई एक अनोखी शादी, पुलिस दूल्हे को लेकर आई और पुलिस ही उठा ले गई

भोपाल: प्रदेश के सतना जिले से एक अनोखे अंदाज में हुई शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां पुलिस दूल्हे को लेकर आती है और सुबह होते ही पुलिस दूल्हे को लेकर चली जाती है। दूल्हे के इस अंदाज को देख सभी हैरान हैं । जब लड़के की शादी हो रही थी तब भी पुलिस ने घेरा बना रखा था। दरअसल घूरडांग निवासी विक्रम चौधरी की शादी हुई है। जो शराब के तस्करी के जुर्म में जेल में बंद था।

शराब तस्करी में हुई थी जेल

बता दें कि विक्रम चौधरी की ‘शादी 16 मई को तय थी। लेकिन 14 मई को पुलिस ने शराब की तस्करी करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया था। विक्रम चौधरी ने अदालत में अर्जी लगाई कि मेरी शादी मैहर के कारवां गांव में तय हुआ है। जो कि 16 मई को होनी है लेकिन 14 मई को ही पुलिस ने मुझे और मेरे पिताजी को शराब की तस्करी के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। दोनों तरफ से पूरी तैयारी हो चुकी है। मेहमानों को नेवता दिया जा चूका है ऐसे में शादी टालना संभव नहीं है। ऐसे में मैं अदालत से अनुरोध करता हूँ की शादी करने की अनुमति दी जाए।

अदालत ने दिए आदेश

विक्रम चौधरी की अर्जी को मंजूर करते हुए अदालत ने पुलिस को निर्देश दिया कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शादी पूरे रीति रिवाज के साथ कराई जाए। इस मामले एसआई विनय त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी विक्रम चौधरी घूरडांग का निवासी है जो 34/2 का अभियुक्त है। माननीय अदालत के आदेश पर पूरी सुरक्षा में रीति रिवाज से शादी कराई गई । अदालत ने शादी के लिए सुबह 6 बजे तक का समय दिया था। सुबह 6 के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Related news