Thursday, September 19, 2024

दीपक जोशी ने कांग्रेस का थामा दामन , बीजेपी के लिए कही दी बड़ी बात

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र और पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने आज कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है। आज दीपक जोशी भोपाल पहुंचे तभी से इस बात की अटकले लग रही थी कि वे कांग्रेस ज्वाइन कर सकते है। दीपक जोशी का स्वागत खुद कमलनाथ ने मिठाई खिलाकर की। दीपक जोशी अपने पिता स्वर्गीय कैलाश जोशी की तस्वीर अपने साथ लिए हुए थे। दीपक जोशी के कार्यकर्ता पीसीसी ऑफिस में कैलाश जोशी और दीपका जोशी की जैकारे लगाते दिखे। आज भोपाल पहुंचने के बाद सबसे पहले झरनेश्वर मंदिर में पूजा किया और फिर पैदल चल कर पीसीसी कार्यालय पहुंचे। इस पद यात्रा के दौरान दीपक जोशी ने अपने पिता कि कैलाश जोशी की तस्वीर हाथ में लिए हुए थे। पीसीसी ऑफिस पहुंचने पर खुद कमलनाथ ने उनका स्वागत किया।

कमलनाथ ने दी थी पिता के स्मारक के लिए जमीन

दीपक जोशी ने कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शिवराज सिंह ने नहीं कमलनाथ जी ने पिता के स्मारक के लिए जमीन दी थी। कमलनाथ जी के साथ पुरवाना वक्या याद करते हुए दीपक जोशी ने कहा कि मेरे पिता मुख्यमंत्री रहे, भोपाल से सांसद रहे और वहां से वोटर भी रहे लेकिन उनके नाम पर कुछ नहीं है। उनका स्मारक बनाने की मांग की, तो कमलनाथ जी ने पूछा- बताइए कहां और कितनी जमीन चाहिए। हाटपिपलिया में तीन महीने में जमीन का आवंटन कर दिया गया । शिवराज जी को 30 महीने हो गए स्वकृति प्रदान करने में ।

बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप

दीपक जोशी ने अपने पिता द्वारा दिए हुए ज्ञान को याद करते हुए कहा कि पिता जी ने सिखाया है कि यदि कुछ हो तो जमीन बिछोना कर लो और आसमान को छत मान लेना चाहिए लेकिन गलत नहीं करना चाहिए । बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोले की बीजेपी भ्रष्टाचार में लिप्त है। सुख-सुविधाओं ऐसो आराम के साधन जुटाए जा रहा है। पार्टी अपने सिद्धांतो से भटक चुकी है। मैं इस बात को लगातर कहता रहा लेकिन कोई सुन नहीं रहा।

Ad Image
Latest news
Related news