Monday, September 16, 2024

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी की खामियों पर तोड़ी चुप्पी, कहा पोलिंग के दिन भी कमी रहती है

भोपाल: कांग्रेस के नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपनी ही पार्टी के खामियों पर चुप्पी तोड़ी है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘हमें यह स्वीकार करने में कहीं भी एतराज नहीं है कि हमारी कांग्रेस पार्टी का जैसा संगठन होना चाहिए वैसा नहीं है। इसमें भी हमको एतराज नहीं है कि हमारा जो प्रबंधन है उसमे में भी कमियां है। पोलिंग के दिन भी कमी रहती है, वैसी तैयारी हमारी नहीं हैं जैसी होनी चाहिए। जनता हमें वोट तो देना चाहती है, लेकिन संगठन की कमजोरी की वजह से हम लोग उसे पूरा नहीं कर पाए।

दरअसल, आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए दिग्विजय सिंह को उन सीटों की ज़िम्मेदारी दी गई है जिन पर कांग्रेस को पिछले विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है। इस संबंद में दिग्विजय सिंह उन जिलों का दौरा भी कर रहे है। इसी सिलसिले में दिग्विजय सिंह सीहोर जिले के दौरे पर है। जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से बात करते हुए उन्होंने अपनी पार्टी की कमियों को स्वीकार किया।

कमलनाथ के प्लान का किया समर्थन

दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ के चुनाव को लेकर जो योजना बनाई है उसकी तारीफ करते हुए कहा कि कमलनाथ जी ने बहुत अच्छे ढंग से पुरे प्रदेश की विधानसभा के सीटों को सेक्टर, मंडल में बांटा है। पुरे प्रदेश में घूम कर उन सीटों पर रिपोर्ट तैयार की जाएगी जिन पर पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था।

Ad Image
Latest news
Related news