Thursday, September 19, 2024

MP News: बच्ची के साथ दर्दनाक सड़क हादसा, बस से निकाला था सिर…फिर…

भोपाल। मध्यप्रदेश के खंडवा में सोमवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में सात साल की लड़की की मृत्यु हो गई। छैगांव माखन के पास बच्ची ने बस की खिड़की से उल्टी करने के लिए अपना मुंह बाहर निकाला था, तभी साइड से चल रही एक आइशर गाड़ी से उसका सिर इस तरह टकराया कि बच्ची के सिर के दो टुकड़े हो गए। हादसे में उसकी आंख और सिर का ऊपरी हिस्सा शरीर से अलग हो गया, जिसे देखकर बस में सवार यात्री के हाथ पांव कांपने लगे।

पुलिस ने ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में लिया

खून से लथपथ बच्ची की बॉडी को बस से खंडवा तक लाया गया. फिर यहाँ से एंबुलेंस के जरिए उसे अस्पताल पहुंचाया गया। पर रास्ते में ही मासूम की मौत हो गई थी। हादसे से गुस्साए परिजनों ने बस पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। राहत की बात तो यह रही कि बस में बैठे किसी अन्य यात्री को चोट नहीं आई। वहीं, पुलिस द्वारा बस को जब्त कर ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने क्या कहा?

खंडवा के पदमनगर थाना पुलिस के मुताबिक केवलराम सर्विस की बस एमपी-12 पी-8118 को जब्त कर ड्राइवर व क्लीनर को कस्टडी में लिया गया। दुर्घटना में इंदौर स्थित तेजाजी नगर निवासी 7 वर्षीय राजकुमारी की मौत हुई है। राजकुमारी का परिवार मूल रूप से सिंगोट का रहने वाला है। लेकिन रोजी-रोटी के दौरान वे तेजाजी नगर में शिफ्ट हो गए हैं।

माता-पिता को नहीं थी मौत की खबर

मौसी छवि बाई ने जानकारी देते हुए कहा कि हमारी देवी पूजा अमावस्या के दिन सराय गांव में होती है। इसीलिए मैं अपने परिवार वाले के साथ राजकुमारी को लेकर सराय जा रही थी। बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई तो राजकुमारी के परिजन को इसकी खबर नहीं थी. पुलिस ने कहा कि राजकुमारी के परिवार में पिता चीकू, मां सुनीता, दो भाई और एक बहन है। माता-पिता को झटका न लग जाए, इसलिए उन्हें बेटी की मौत की खबर नहीं दी गई। उन्हें सिर्फ यही कहा गया कि तुम लोग यहाँ आ जाओ। राजकुमारी सुरक्षित है।

Ad Image
Latest news
Related news