Wednesday, September 18, 2024

दतिया जिला अस्पताल में गंदगी देखकर अपशब्द बोल उठे कलेक्टर साहब

भोपाल: दतिया जिला अस्पताल में आज हड़कंप मच गया. दरअसल, दतिया कलेक्टर जिला अस्पताल में औचक निरीक्षण पर पहुंच गए. कलेक्टर की आने की सूचना पाकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आरबी कुरेले, उनके साथ सिवील सर्जन डॉ के सी राठौर व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. कलेक्टर ने जब जिला अस्पताल की हालत देखा तो उनसे रहा नहीं गया. उन्होंने जमकर खरी खोटी सुनाई. अस्पताल में फैली गंदगी और अव्यवस्था को देखकर उन्हें काफी गुस्सा आया. बताया जा रहा है कि स्थिति इतनी आगे निकल गई कि वो गुस्से में अपशब्दों का प्रयोग भी करने लगे.

अपशब्द बोल पड़े कलेक्टर

दरअसल आज 23 फरवरी 2023 को दतिया कलेक्टर अचानक दतिया जिला अस्पताल आ धमके. इस बीच उन्होंने अस्पताल के मरीजों और अटेंडरों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पाया कि जिला अस्पताल में चीजें बीखरी पड़ी हैं. वॉश बेसिन हाथ मुंह धोने के अलावा चीजों के रखने का काम कर रहा है. अव्यवस्था को देखकर उन्हें काफी गुस्सा आया. उन्होंने जमकर सबको खरी-खोटी सुनाई.

हजार रुपये का जुर्माना

दतिया कलेक्टर ने अस्पताल में फैली गंदगी को लेकर वहां मैजूद कर्मचारियों को दंडित भी किया. उन्होंने कहा कि आदेश दिया कि यहां भयंकर लापरवाही फैली हुई है. इस कारण अस्पताल कर्मचारियों पर 1000 रुपए की जुर्माना लगाया जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने यह आदेश भी दिया कि कर्मचारियों की वेतन वृद्धि रोकी जानी चाहिए. कलेक्टर ने इसके साथ ही कहा कि जितने भी प्राइवेट ठेकेदार हैं उनका भुगतान काम का निरीक्षण करने के बाद किया जाना चाहिए.

Ad Image
Latest news
Related news