Monday, September 16, 2024

एमपी: बीजेपी विधायक के भाई पर नाबालिग छात्रा ने लगाए रेप का आरोप

भोपाल। मध्य प्रदेश में 12वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने चंदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के भाई कमलेश प्रजापति पर रेप का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि विधायक का भाई पिछले 10 महीने से उसका शोषण कर रहा था। शुक्रवार को लड़की अपनी मां के साथ न्याय के लिए एसपी कार्यालय पहुंची।

विधायक को पता थी पूरी घटना

घटना छतरपुर के चंदला का है। लड़की ने कहा कि वह विधायक के गांव की रहने वाली है। उसका पूरा परिवार उसी गांव में रहता है। लड़की ने आरोप लगाया कि विधायक का भाई रिश्ते में उसका भाई लगता है लेकिन उसने कई बार डरा-धमकाकर और बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप किया। उसने बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी विधायक को पूरी घटना पता थी लेकिन उसने इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया और न ही लड़की की कोई मदद की।

पुलिस के साथ विधायक का साठगांठ

एसपी से गुहार लगाते हुए लड़की ने कहा कि बीजेपी विधायक ने पुलिस के साथ साठगांठ कर रखी है, जिस वजह से पुलिस थाने में रिपोर्ट भी नहीं लिख रही है। वह इसी संबंध में पुलिस अधीक्षक से मिलना चाहती थी लेकिन वो उस वक्त दफ्तर में नहीं थे।

बीजेपी विधायक ने मामले से झाड़ा पल्ला

वहीं इस मामले में बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति ने कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। वो अपने पिता और भाई से अलग रहते है। जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। यदि मेरे भाई ने गलत काम किया है तो कानून उसे सजा देगी। उन्होंने पूरी तरह से इस मामले से पल्ला झाड़ लिया।

Ad Image
Latest news
Related news