Thursday, September 19, 2024

प्रशासन के दम पर बीजेपी जुटाती है भीड़- कमल नाथ

भोपाल। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में आज बैठक ली। इस बैठक में पीसीसी अध्यक्ष के अलावा महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई, बाल कांग्रेस कई प्रकोष्ठों के अध्यक्षों ने भाग लिया।

पीसीसी अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि हमें मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है, वह सही फैसला लेंगे। भारतीय जनता पार्टी को 18 सालों का हिसाब देने के लिए विकास यात्रा निकालनी चाहिए। प्रशासन के बिना इनका कोई कार्यक्रम नहीं हो सकता। इनके यात्रा में भीड़ और पैसा प्रशासन का होता है। ये लोग सबसे कहेंगे की इतना पैसा लेकर आओ, इतनी भीड़ लेकर, इतनी बसें लेकर आओं ताकि मीडिया में दिखा सकें कि इनके कार्यक्रम में इतने लोग जुटे थे। लेकिन मध्य प्रदेश की जनता सबकुछ समझ चुकी है।

निष्क्रिय पदाधिकारियों पर बड़ा एक्शन

सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ बैठक कर रहे पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ सभी प्रकोष्ठों के कामकाज की समीक्षा की। जिला स्तर पर भी पदाधिकारियों के कामकाज की समीक्षा पर चर्चा की गई। ऐसा भी निर्णय लिया गया कि पार्टी के निष्क्रिय पदाधिकारियों की संगठन से छुट्टी भी हो सकती है। बता दें कि इस बैठक में चुनाव लड़ने के इच्छुक नेताओं की पार्टी के अहम पदों से छुट्टी हो सकती है। ऐसी खबरे भी सामने आ रही हैं कि तीन प्रदेश सचिवों सहित पार्टी के 23 पदाधिकारियों को बर्खास्त कर दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Related news