Friday, October 18, 2024

Shahdol Road Accident:ट्रेलर और ऑटो के बीच हुई भीषण भिड़ंत, कई लोगों की गई जान

भोपाल। बुढ़ार में शुक्रवार की देर शाम को एक भीषण हादसा हो गया। हादसे मे ट्रेलर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई है । 2 की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। वहीं ऑटो में सवार 2 महिलाओं की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई है।

एनएच 43 रुंगट और पकरिया गांव के बीच हुई घटना

जानकारी के मुताबिक अनूपपुर से शहडोल की ओर से ट्रेलर आ रहा था और ऑटो शहडोल से ओपीएम की तरफ जा रहा थी। जिसमें ट्रेलर और ऑटो के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। ऑटों में टोटल 6 लोग सवार थे। जिसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इलाज के दौरान 2 महिलाओं की जान चली गई । घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कॉलेज 108 एंबुलेंस की मदद से भेजा गया। बुढ़ार थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि ऑटो और ट्रेलर में जोरदार टक्कर हो गई। यह घटना एनएच 43 रुंगट और पकरिया गांव के बीच की बताई जा रही है।

घटना के बाद लगे जाम को पुलिस ने खुलवाया

थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि मौके पर ही 2 महिलाओं ने दम तोड़ दिया। 4 घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जिसमे से 2 महिलाओं की मेडिकल कॉलेज में ही मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया। पुलिस के मुताबिक ट्रेलर में गिट्टी लोड है। घटना के बाद एनएच 43 में कुछ देर के लिए जाम लग गया। पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया गया।

Ad Image
Latest news
Related news