Friday, October 18, 2024

MP News: रेव पार्टियों में कॉलेज गर्ल्स के साथ-साथ किन्नरों को एंट्री मुफ्त, कशिश ने खोली रेव पार्टियों की पोल

भोपाल। देश में रेव पार्टियों का ट्रेंड दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। मुबंई और दिल्ली जैसे मेट्रो सिटी के बाद अब इंदौर से शहर भी रेव पार्टियों का अड्डा बनते जा रहे है। कुछ दिनों पहले इंदौर में हाई क्लास रेव पार्टी में गिरफ्तार कशिश से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने कुछ चौंका देने वाली बातों का खुलासा किया हैं। उसने पुलिस से पूछताछ में बताया कि देश के कई राज्यों से अय्याश इकट्ठे कर इंदौर में रेव पार्टियां करते हैं। उसने बताया कि यहां पर किस तरह से युवाओं को बुलाया जाता है, कितने तरह के ड्रग्स मिलते हैं और पोल डांसर, किन्नर से लेकर अय्याशी के कई संसाधन उपलब्ध करवाए जाते हैं। इसमें कई राज्यों की कनेक्टिविटी भी सामने आई है।

कॉलेज गर्ल्स की एंट्री फ्री

बता दें, इसी सप्ताह तेजाजी नगर क्षेत्र के रिवेरा फॉर्म हाउस पर पुलिस ने छापेमारी की। जिसमें 100 से अधिक युवाओं को रेव पार्टी करते समय गिरफ्तार किया गया था। तीन दिन के बाद भी पुलिस रेव पार्टी रखने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस ने छापेमारी के समय मौके पर मौजूद पार्टी की मैनेजर कशिश वाधवानी को गिरफ्तार किया था। जिसे सिर्फ नोटिस देकर छोड़ दिया था। लेकिन अब पुलिस ने कशिश को गिरफ्तार कर लिया है। कशिश ने पुलिस को इंदौर में हो रही रेव पार्टियों से संबंधित कई चौंकाने वाली जानकारियां दी हैं। कशिश का कहना हैं कि इंदौर के आसपास लगभग 100 से अधिक फार्म हाउस में रेव पार्टियां आयोजित की जाती हैं। इनमें शुक्रवार से ही बुकिंग शुरू हो जाती है। पार्टियों में ड्रग्स, शराब, गांजा के साथ कई तरह के नशे के सामान का उपयोग किया जाता हैं। कशिश ने यह भी बताया कि इन पार्टियों में कॉलेज की लड़कियों की एंट्री फ्री रहती है। कॉलेज गर्ल्स की वजह से बड़ी संख्या में अमीर लोग और बड़े घरों के लड़के इस पार्टी में अपनी शिरकत करते हैं।

नगर क्षेत्र के एसीपी का बयान

आजाद नगर क्षेत्र के एसीपी आशीष पटेल के मुताबिक कशिश वाधवानी कालानी नगर में रहती है। लेकिन इस घटना के बाद से वह फरार हो गई थी। कशिश ने कबूला कि शहरी सीमा और बाहरी इलाकों में कई रेव पार्टियां सुबह छह बजे तक चलती हैं। पूछताछ के दौरान कशिश ने पुलिस को कई रेव पार्टियों के ठिकाने और उन्हें आयोजित करने वाले लोगों के नाम का खुलासा किया हैं। कशिश पब, बार और स्पा में काम कर चुकी है। इसके अलावा उसने सैलून भी खोला था, इसलिए उसकी शहर के कई रईसजादों से पहचान है। इसलिए उसने अब रेव पार्टियों में इवेंट मैनेजमेंट और कस्टमर को बुलाने का काम शुरू किया था। उसने बताया कि अधिकांश जगहों पर इवेंट का काम वही संभालती थी। कशिश की पहचान कुछ ट्रांसजेंडर से भी है। उन्हें कशिश ही पार्टी में बुलाती थी।

Ad Image
Latest news
Related news