Thursday, October 3, 2024

MP: ग्वालियर में सीएम यादव के दौरे से पहले डबल मर्डर का मामला, मचा कोहराम

भोपाल : आज शनिवार को सीएम मोहन यादव ग्वालियर दौरे पर है। इसको लेकर हाई अलर्ट जारी है, इस बीच ग्वालियर से डबल मर्डर का मामला सामने आया है। प्रदेश में टाइट सिक्योरिटी के बीच आरोपी वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि आज सुबह 7.30 बजे शीतला माता मंदिर रोड हाईवे किनारे दो युवकों के शव बीच रास्ते में पड़े मिले हैं। एक युवक पैर से दिव्यांग है। दोनों मृतक के सिर पत्थर से कुचले हुए हैं। पास ही लहूलुहान कई पत्थर भी मिले हैं। वहीं दोनों युवक के गला पर चोट के निशान भी दिखे हैं।

घटनास्थल से मिलें कई सुराग

घटनास्थल पर एक कपड़ों से भरा थैला मिला है, लेकिन इसमें कोई ऐसा डाक्यूमेंट्स नहीं मिला जिससे युवकों की पहचान कर पाए। अगर बैग की बात करें तो देखने में बिल्कुल नया लग रहा है। वहीं बैग से एक चार्जर भी मिला है, लेकिन मोबाइल नहीं मिला है। मौके पर सीएसपी अशोक जादौन, सीएसपी हिना खान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर जायजा लिया। पुलिस अब मृतकों की पहचान जुटाने में लगी है।

मामला प्रेम प्रसंग या फिर प्रॉपर्टी विवाद का

मामले को लेकर सीएसपी अशोक जादौन ने कहा है कि ग्वालियर पुलिस आसपास के शहरों की पुलिस से भी संपर्क करने में जुटी है। जिस तरह से मर्डर की गई है, उससे यही बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग या फिर प्रॉपर्टी विवाद का हो सकता है। पुलिस का यह भी कहना है कि बैग और हुलिए से दोनों मुसाफिर बताएं जा रहे हैं। दोनों दूसरे शहर के भी होने की उम्मीद है।

Ad Image
Latest news
Related news