Thursday, September 19, 2024

MP News: आप पार्टी ने शनिवार को प्रदेश की नवनियुक्त कार्यकारिणी के सदस्यों को दिलाई शपथ

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में 230 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली आम आदमी पार्टी ने शनिवार को प्रदेश की नवनियुक्त कार्यकारिणी के सदस्यों को शपथ दिलवा दी है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने नवनियुक्त सभी सदस्यों को शपथ दिलाई। साथ ही कहा कि पार्टी अच्छे लोगों को आगे लेकर आएगी। कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के चुनाव प्रभारी भूपिंदर सिंह जून भी उपस्थित थे।

डॉ. संदीप पाठक ने क्या बताया?

इस अवसर पर डॉ. संदीप पाठक ने बताया कि हमारी पार्टी और नेता जमीनी स्तर पर काम करते हैं, इसलिए होमवर्क करके एक साथ इतनी बड़ी कार्यकारिणी का गठन किया गया है। पाठक ने आगे कहा कि संगठन निर्माण में किसी भी प्रकार की कमी पेशी नहीं होगी। अब आगे ब्लॉक प्रमुख और संगठन प्रभारी भी बनाए जाएंगे। उनका भी इसी प्रकार से शपथ ग्रहण समारोह कराया जाएगा।

महामंत्री संदीप पाठक- हम चाहते हैं ईमानदार राजनीति

संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की पूरी राजनीति का मकसद स्वास्थ्य और शिक्षा में सुधार करना है। दिल्ली में हमने स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी काम किया है। हम राइट-टू-हेल्थ के पक्ष में खड़े हैं, लेकिन जो डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं उनके मुद्दों पर भी सरकार को विचार विमर्श करना चाहिए। सरकार से हमारी मांग है कि अधिक से अधिक हॉस्पिटल खोले जाए। हम ईमानदार राजनीति करना चाहते हैं। देश में अच्छे लोगों की बिलकुल भी कमी नहीं है। आम आदमी पार्टी उन अच्छे लोगों को आगे लाना चाहती है। पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष और सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल भी मौजूद रहीं।

Ad Image
Latest news
Related news