Friday, September 20, 2024

CM मोहन यादव का विपक्ष पर बड़ा हमला, रावण और कंस से की इंडिया अलांयस के नेताओं की तुलना

भोपाल। एमपी के सीएम मोहन यादव ने इंडिया अलांयस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने इंडिया अलांयस के नेताओं को रावण और कंस की संस्कृति का अनुयायी बताया है. यहीं नही उन्होंने इंडिया गठबंन के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि 20-25 परिवारों ने यह प्रथा बना दी है कि सीएम और प्रधानमंत्री केवल उनके परिवारों से होंगे.सीएम यादव ने जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी और लोकतंत्र को गाली देने वालों को हराने का आग्रह किया. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर सनातन धर्म का अपमान करने और लोगों की आस्था से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है.

सीएम ने सपा पर कसा तंज

उत्तर प्रदेश में बलिया से बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बिना नाम लिए सपा पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह परिवार (यादव परिवार) अपने परिवार के सदस्यों के अलावा किसी पर भरोसा नहीं करता. मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि वे सभी का विकास करने की बात करते हैं, लेकिन केवल अपना विकास करते हैं.

वे लोग रावण और कंस की संस्कृति के- मोहन यादव

सीएम यादव ने आगे कहा कि 20-25 परिवारों ने अपने परिवारों से सीएम (राज्यों के) और प्रधानमंत्री बनाने की प्रथा बना ली है। भगवान राम ने रावण को हराया और उसका घमंड तोड़ दिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्षी दलों ने सनातन धर्म का अपमान किया है.महाभारत से तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि शिशुपाल भगवान कृष्ण को गाली देता था और आज विपक्षी दल मोदी, भारतीय जनता पार्टी और लोकतंत्र को गाली दे रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news