Tuesday, October 1, 2024

MP News: इमरती देवी पर विवादित टिप्पणी को लेकर जीतू पटवारी पर भड़की बीजेपी, दिखाएंगी काले झंडे

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा भाजपा नेत्री व पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के बाद सियासी पारा हाई हो गया है। बीजेपी ने तय किया है कि पटवारी जहां-जहां भी जाएंगे, वहां काले झंडे दिखाकर विरोध किया जाएगा। दरअसल, ग्वालियर में मीडिया को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने कहा था कि देखो ऐसा है कि अब इमरती देवी का रस खत्म हो गया है। पटवारी के इस बयान के बाद बीजेपी जीतू के खिलाफ चौतरफा हमलावर है। जीतू पटवारी ने मामला तूल पकड़ने के बाद भले ही खेद व्यक्त कर दिया हो, लेकिन बीजेपी उन्हें बख्शने के मूड में नहीं है।

माफी मांगें जीतू पटवारी- कृष्णा गौर

इस मामले को लेकर शुक्रवार को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कृष्ण गौर ने भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारवार्ता कर कहा कि जीतू पटवारी को एक महिला का अपमान करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की डिक्शनरी में महिलाओं का अमपान करने वाले एक से बढ़कर एक शब्द हैं।

जीतू पटवारी बोले-

बता दें कि ग्वालियर में चीफ जीतू पटवारी ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वायरल हो रहे पूर्व मंत्री इमरती देवी के कथित ऑडियो पर कहा- ‘देखो ऐसा है, अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चाशनी होती है, उनके लिए वो अब कुछ बाकी नहीं.’ उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है.

Ad Image
Latest news
Related news