Monday, September 30, 2024

सिंधिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कसा तंज, बोले- मैंने कांग्रेस सरकार गिराकर …

भोपाल। लोकसभा चुनाव बेहद करीब है। सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जोरों-शोरों से जुटी हुई है। इसी क्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा को संबोधित किया उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- बूथ नहीं आपका किला है और आप कार्यकर्ता नहीं बल्कि सेनापति हैं। इस चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के भारत को विश्वगुरु बनने के संकल्प को सिद्धि की ओर ले जाने के लिए हाथ मजबूत करना होगा। कांग्रेस ने पिछले 65 साल में रोटी, कपड़ा और मकान का नारा दिया पर किसी के उत्थान के लिए कोई काम नहीं किया।

कांग्रेस पर कसा तंज

यह बात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को बमोरी विधानसभा क्षेत्र के ऊमरी एवं बमोरी में चार मंडलों के बूथ समितियों के सदस्यों की बैठक में कही। सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि मैंने कांग्रेस सरकार गिराकर ठीक किया या नहीं, तो उपस्थित कार्यकर्ताओं ने कहा अच्छा किया। उन्होंने कहा कि यदि मैं सरकार नहीं गिराता, तो लाड़ली बहनों के पैसे, किसान निधि के पैसे, आवास के पैसे छोटा भाई (दिग्विजय सिंह) मोटा भाई (कमल नाथ) की जेबों में चला जाता।

मौजूद रहे ये लोग

बता दें कि मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष धर्मेंद्रसिंह सिकरवार, हरिसिंह यादव, वेदप्रकाश शर्मा, पूर्व मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया, गजेंद्रसिंह सिकरवार, डा. गोपाल आचार्य, मनोज दुबे, मोना सुस्तानी, सुमेरसिंह गढ़ा, संतोष धाकड़, बिट्ठलदास मीना, महेंद्र किरार आदि उपस्थित रहे।

Ad Image
Latest news
Related news