Monday, September 30, 2024

MP News: छिंदवाड़ा में कमलनाथ के लिए बोले कैलाश विजयवर्गीय, ‘बीजेपी में शामिल होने आ रहे …….

भोपाल। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही नेताओं ने धुंआधार प्रचार शुरू कर दिया है। इस बीच कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में BJP की जिताने की जिम्मेदारी पार्टी आलाकमान ने वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री विजयवर्गीय को सौंपी है। वहीं इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए विजयवर्गीय छिंदवाड़ा पहुंच गए हैं।

विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर कसा तंज

वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को छिंदवाड़ा में BJP प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और छिंदवाड़ा से सांसद रहे कमलनाथ और उनकी पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने कमलनाथ के BJP में शामिल होने की खबरों को लेकर भी इशारों इशारों में उनपर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कुछ हवाई जहाज वाले लोग बीजेपी में आना चाह रहे थे लेकिन हमने उनके लिए दरवाजे बंद कर दिए।

कैलास विजयवर्गीय ने कहा-

विजयवर्गीय ने कहा, “छिंदवाड़ा में विकास की बहुत संभावना है. यहां एक ही परिवार जीतकर तो जाता है लेकिन जैसा विकास यहां होना चाहिए था वैसा नहीं हो पाया. इसलिए बहुत जरूरी है इस माटी के लाल को नेतृत्व मिले. हमने आज यहां चुनाव शंखनाद करते हुए यहां से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन लिए सभा की है.” एमपी के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा, “बीजेपी शामिल होने के लिए हवाई जहाज और हेलीकॉप्टर वाले बहुत से लोग आ रहे थे, लेकिन हमने दरवाजे बंद कर दिए. आपने देखा गरीब, आदिवासी और पिछड़े वर्ग के लोगों समेत हजारों लोग बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. इसकी वजह है कि बीजेपी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब की गरीबी दूर करने की योजना चलाकर 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर किया है और जब वे तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो वे इतनी योजना गरीबों के लिए लाएंगे कि गरीबी शब्द ही डिक्शनरी से गायब हो जाएगा.”

बता दें छिंदवाड़ा से कांग्रेस ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को उम्मीदवार बनाया है जबकि BJP ने इस सीट से विवेक बंटी साहू को चुनावी मैदान में उतारा है

Ad Image
Latest news
Related news