Monday, September 30, 2024

MP News: भोपाल के 35 इलाकों में आज बिजली रहेगी गुल, यहां चेक करें टाइम और कॉलोनी के नाम

भोपाल। राजधानी भोपाल के 35 इलाकों में आज 2 घंटे से 6 घंटे तक की बिजली काटी जाएगी. बता दें पिछले कुछ दिनों में शहर में बिजली कटौती ज्यादा होने लगी है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बिजली कंपनियां मेंटेनेंस और कंस्ट्रक्शन के काम के चलते शहर में बिजली कटौती कर रही हैं.

कब- कहां गुल रहेगी बिजली

दोपहर 12 से 3 बजे तक: पुराने शहर में नवाब कॉलोनी, शिवनगर,छोला, मालीखेड़ी, धर्म कांटा, शबरी नगर और विजयनगर में लाइट नहीं रहेगी.
सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक : एजिस कॉलोनी, अवध आंचल.सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक: विसर्जन घाट, भैंसा खेड़ी, संत हिरदाराम नगर और उसके आसपास के इलाके में.
सुबह 10 से शाम 4 बजे तक अलकापुरी,साकेत नगर, हाउसिंग बोर्ड क्वार्टर्स और बीडीए कॉम्प्लेक्स.
दोपहर 12 से दोपहर 2 बजे तक : बर्रई और उसके आसपास के इलाके में.
सुबह 8 से सुबह 10 बजे तक : मालवीय नगर, T.T नगर में कमला नेहरू स्कूल के आसपास
सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक : देहरी कलां, ड्रीम टाउन, इमलिया, कांकरिया, सेमरी,नायतपुर, खंड बमुलिया, भोजनगर.
सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक : कोलार में राज हर्ष कॉलोनी में आज लाइट गुल रहेगी. पिछले कुछ समय से भोपाल शहर में बिजली गुल की समस्या से क्षेत्रवासी परेशान है। बता दें कि बीते शनिवार यानि 16 मार्च को भोपाल के 25 से अधिक इलाकों में बिजली कटौती की गई थी. यह कटौती 5 शिफ्ट में 3 से 8 घंटों के लिए की गई थी. ये कटौती विद्यानगर, ओम नगर, जलालपुरा, पुलिस हाउसिंग सोसाइटी समेत के आसपास के इलाकों में की गई थी. कटौती से पहले ही बिजली विभाग के लोगों को इसकी जानकारी दे दी थी. ताकि लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े.

Ad Image
Latest news
Related news