Monday, September 30, 2024

पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल पर बरसी, कहा- मंत्री बन जाने के बाद ये करना…

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले एमपी में सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस से खफा होकर कई नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इस बीच बीजेपी की सीनियर नेता और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले अपनी ही पार्टी के मंत्री से नाराज हो गई हैं. पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले ने उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला के व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर उपमुख्यमंत्री के ऊपर रोष निकाला.

मंत्री बन्ने के बाद ऐसा व्यवहार ठीक नहीं

पन्ना से पूर्व विधायक और मंत्री कुसुम मेहदेले ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “माननीय श्री राजेन्द्र शुक्ल जी मंत्री चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग कल दिनांक 8.3 24 से लेकर आज तक कम से कम 10 बार फोन लगाया किन्तु आपने या सेक्रेट्री ने एक बार भी नहीं उठाया. मंत्री बन जाने के बाद क्या ऐसा ही व्यवहार होना चाहिए. गलत कहा हो तो माफी.”

क्यों करना पड़ा ट्वीट?

भाजपा के बेबाक नेताओं में गिनी जाने वाली पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले का ये पोस्ट अब चर्चाओं में हैं. कुसुम महदेले के मुताबिक उनके रिश्तेदार डॉक्टर का तबादला कर दिया गया। जो कि गलत है. उनके मुताबिक जब इस मसले पर राजेंद्र शुक्ल जी को उन्होंने कॉल किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद उन्हें एक्स पर पोस्ट करना पड़ा। पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले अपने बेबाक बयानों के चलते जानी जात है. वे कई बार भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर ही गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ चुकी हैं. मेहदेले कई दिग्गज नेताओं को निशाने पर ले चुकी हैं. अब एक बार फिर उनके बयान की चर्चा हो रही है. उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

Ad Image
Latest news
Related news