Sunday, September 29, 2024

शिकार करने गया आदिवासी युवक अपनी ही बंदूक से हो गया घायल, मौके पर ही हुई मौत

भोपाल। खरगोन के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र और पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र की सीमा से लगे विकासखंड झिरन्या के ग्राम गाड़ग्याम में शिकार करने गया एक आदिवासी युवक खुद शिकार हो गया। अपनी ही बंदूक से चली गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें, ग्राम छेंडीया अंजन का निवासी भावसिंह उर्फ नानसिंह नाली वाली बंदूक लेकर जंगल में शिकार की नियत से अपने जीजा कलर सिंह के साथ गया था।

शिकारी की हुई मौत

बता दें, ग्राम सड़क पार करने में गड्डे से कूदते वक्त शिकारी की बंदूक जमीन पर टकराई और उससे गोली लग गई। घटना में ही शिकार के लिए गए शिकारी अपने ही जाल में फस गया और मौके पर मौत हो गई। घटना की जांच करने घटना स्थल पर थाना प्रभारी सहित SDOP राकेश आर्य भी पहुंचे। तो वहीं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए खरगोन जिला आस्पताल ले जाया गया और मर्ग कायम कर जांच की जा रही है ।

परिजनों ने दी जानकारी

इधर मृतक के परिजन सुजान सिंह चौहान ने बताया कि यह घटना सिरी नाका छेन्दीया अंजन में हुई है, जहां ये जा रहे थे और बंदूक हाथ में थी, जो पैर फिसलने से बंदूक की गोली चल गई, जिसमें नान सिंह मेहता की मौत हो गई। वहीं घटना की जांच कर रहे एएसआई संतोष चौधरी ने बताया कि मृतक नानसिंह उर्फ भावसिंह से शिकार खेलने गया था। शिकार खेलते समय, रोड क्रॉस करते हुए पहाड़ी पर से ढलान से नीचे उतरा, जिससे शॉट गन का फायर हो गया और उसको छर्रे सीने में लग गए।

Ad Image
Latest news
Related news