Sunday, September 29, 2024

दिग्विजय सिंह को मीडिया पर आया गुस्सा बोले, कमलनाथ कही नहीं जा रहे

भोपाल। प्रदेश में कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर अटकलें तेज हैं। अटकलों पर दिग्विजय सिंह ने विराम लगा दिया है। दिग्विजय सिंह ने मीडिया पर जमकर गुस्सा जाहिर किया और कहां, कमलनाथ कही नहीं जा रहे है।

दिग्गविजय ने मीडिया पर उतारा गुस्सा

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरों को लेकर दिग्विजय सिंह ने साफ इनकार किया है और इन अटकलबाजियों और खबरों के फैलने के लिए मीडिया को जिम्मेदार बताकर अपना गुस्सा भी निकाला है। दिग्विजय सिंह का कहना है कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं। वे कांग्रेस में ही रहेंगे. वे इस समय छिंदवाड़ा में हैं और बीती देर रात उनकी फोन पर कमलनाथ से विस्तार से चर्चा हुई थी और वे बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं।

मीडिया हवा दे रहा

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों को मीडिया हवा दे रहा है। मीडिया यदि ऐसी खबरें नहीं चलाएगा तो कौन उनकी खबरों को देखेगा और पढ़ेगा। ये सब मीडिया की शरारत है और कमलनाथ किसी कीमत पर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में नहीं जाएंगे। दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ ने कभी भी गांधी परिवार का साथ नहीं छोड़ा है। जबलपुर में मीडियाकर्मियों से चर्चा में दिग्विजय सिंह ने कहा कि “कमलनाथ छिंदवाड़ा में हैं. मेरी कल रात उनसे बात हुई है वह छिंदवाड़ा में हैं। जिस व्यक्ति ने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत नेहरू-गांधी परिवार के साथ की थी, वे उस समय उनके साथ खड़े थे जब पूरी जनता पार्टी और केंद्र की सरकार इंदिरा गांधी को जेल भेज रही थी। आप उनसे उम्मीद भी कैसे कर सकते हैं कि वे सोनिया गांधी के परिवार को छोड़कर जाएंगे.”

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें क्यों लगी रहीं?

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री और लंबे समय तक कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे कमलनाथ किसी भी समय बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. यह चर्चा इस वक्त पूरे एमपी में बहुत तेजी से फैल रही है। कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरों का खंडन भी कमलनाथ द्वारा नहीं किया जा रहा है. ऊपर से कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के सोशल अकाउंट जैसे एक्स, फेसबुक आदि से कांग्रेस का नामो-निशान भी दिखाई नहीं दे रहा है. कमलनाथ के सोशल अकाउंट पर पूर्व मुख्यमंत्री और नकुलनाथ के सोशल अकाउंट पर सांसद छिंदवाड़ा ही लिखा हुआ दिख रहा है. इन सब कारणों से ये चर्चा जंगल में आग की तरह फैल रही है कि कमलनाथ किसी भी वक्त भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Ad Image
Latest news
Related news